मिथिलेश भाटी की मां सीमा हैदर पर भड़कीं, सचिन के कहा- ‘लप्पू सा सचिन, झींगुर सा लड़का’

KNEWS DESK- पाकिस्तान से आई सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी कुछ दिनों से चर्चा में है। लोग दोनों को लेकर तरह- तरह की बात कर रहे हैं। उसे फिल्मों में काम से लेकर गुजरात के एक व्यवसायी ने नौकरी का ऑफर दे दिया है। इसी बीच सचिन को लेकर ग्रेटर नोएडा की ही रहने वाली मिथिलेश भाटी का बयान भी जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वो उसे ‘लप्पू सा सचिन झींगुर सा लड़का’ कहती हैं।

आपको बता दें कि पाकिस्तानी महिला सीमा और उसके प्रेमी सचिन का मामला सोशल मीडिया समेत अंतरराष्ट्रीय मीडिया की सुर्खियों में पिछले करीब 1 महीने से बना हुआ है। दोनों परिवार के साथ रबूपुरा कस्बे में रह रहे हैं। जिनकी आर्थिक तंगी की खबर मीडिया में आने के बाद दोनों को फिल्मों में काम करने और राजनीति में भी शामिल करने के लिए उनको ऑफर आ रहे हैं। तो वहीं अब सीमा और सचिन की प्रेम कहानी को लेकर मिथिलेश भाटी ‘लप्पू सा सचिन, झींगुर सा लड़का’ कहकर  रातों-रात सोशल मीडिया स्टार बन गई हैं। मिथिलेश भाटी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और अब इस पर कई तरह के मीम भी बन रहे हैं।  जिसे लेकर अब मिथिलेश की मां से एक चैनल ने बात की और सीमा को लेकर सवाल किए है। मिथिलेश की तरह उनकी मां ने भी मजेदार जवाब दिए हैं। सीमा-सचिन की लव स्टोरी पर मिथिलेश भाटी की मां का क्या कहना है कि  सीमा हैदर सचिन से कोई प्यार-व्यार नहीं करती है। ये तो उसकी साजिश है। सरकार को जल्द से जल्द इसका हिसाब किताब करना चाहिए।  जब वो सचिन से इतना ही प्यार करती थी तो उसे ही पाकिस्तान बुला लेती। खुद 4 बच्चों को यहां लेकर क्यों आ गई है। सचिन ही पाकिस्तान चला जाता आराम से रहते वहां पर बात खत्म हो जाती।

सीमा हैदर में क्या अच्छा लगा… हमारे यहां क्या कोई सुंदर नहीं

मिथिलेश की मां ने सीमा के लिए कही बड़ी बात

बता दें कि मिथिलेश भाटी की मां ने मीडिया से भी नाराजगी जाहिर की है और कहा है कि पता नहीं आप लोगों की उससे क्या रिश्तेदारी है जो हर समय सीमा भाभी करते रहते हैं। अगर वो हमारे मोहल्ले में आती है तो हम उसे पहले ही जूतों से मार-मारकर भगा देते। हम सरकार का भी इंतजार नहीं करते। उन्होंने कहा कि ये एक न एक दिन या तो फांसी चढ़ेगी या फिर पाकिस्तान जाएगी। इसका और कुछ नहीं होगा। मिथिलेश की मां ने आगे बात करते हुए कहा है कि अगर वो मेरे पास आई तो मैं उसका वहीं पर उसका हिसाब कर दूंगी और वो यहां से ऐसे भागेगी जैसे गधे के सिर से सींग और मैं सरकार का भी इंतजार नहीं करूंगी।

About Post Author