उत्तर प्रदेश में अब ‘सांड युद्ध दर्शन’ को ‘स्टेट एडवेंचर’ घोषित कर देना चाहिए-अखिलेश यादव

KNEWS DESK- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आए दिन UP के अलग-अलग जिलों में आवारा पशुओं को लेकर योगी पर तंज कसते रहते हैं। इस बीच में एक बार फिर से अखिलेश यादव ने बीच रोड़ पर सांड के लड़ाने का वीडियो ट्वीट किया है। सपा अध्यक्ष ने पहले किए गए अपने ट्वीट की तरह ही इसका कैप्शन भी ‘आज का सांड समाचार’ लिखा है।

आपको बता दें कि अखिलेश यादव ने कौशांबी का एक वीडियो शेयर किया था। उस वीडियो में दिख रहा था कि सड़क पर सांडों के बीच हो रही लड़ाई की वजह से 2  बाइक सवार दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं। वीडियो में सड़क पर 3-4 सांड आपस में लड़ रहें थे। इस बीच एक-दूसरे को टक्कर मारते हुए ये सांड अचानक सड़क के दूसरी ओर आ जाते हैं और तभी दूसरी ओर से आ रही बाइक से टकरा जाते हैं। टक्कर लगते हैं दोनों बाइक सवार सड़क पर  गिर जाते हैं। लेकिन उन्हें इसमें ज्यादा चोट नहीं लगी थी। थोड़ी ही देर में दोनों खड़े हो जाते हैं जबकि बाइक के साथ गुजर रहा ई-रिक्शा भी बच जाता है।

जानकारी के लिए बता दें कि अखिलेश यादव ने ट्वीट किया, “आज का ‘सांड समाचार’: फर्रुखाबाद प्रकरण आज का ‘सांड विचार’ उत्तर प्रदेश में अब ‘सांड युद्ध दर्शन’ को ‘स्टेट एडवेंचर’ घोषित कर देना चाहिए। इस चेतावनी के साथ कि आपकी जान के लिए राज्य की कोई जिम्मेदारी नहीं है.” इस ट्वीट में दिख भी रहा है कि बीच सड़क पर हो रही सांड की लड़ाई को वहां के दुकानदानर लाठी-डंडे से छुड़ाने की भी कोशिश कर रहे हैं। इसके बाद भी दोनों सांड लड़ाई करते रहते हैं. वहीं कुछ देर बाद अलग होकर एक सांड भाग जाता है।

About Post Author