अविश्वास प्रस्ताव : पीएम मोदी ने मणिपुर के लोगों से किया निवेदन,बोले-भविष्य में शांति का सूरज जरूर उगेगा

KNEWS DESK- मानसून सत्र के आखिरी चरण में प्रधानमंत्री मोदी ने अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा में कहा कि हमने मणिपुर पर चर्चा करने को कहा गृह मंत्री अमित शाह ने भी पत्र लिखकर कहा, लेकिन उनमें हिम्मत और इरादा नहीं था। शाह ने बिना राजनीति के मणिपुर के बारे में विस्तार से बताया। इसमें जनता को जागरूक करने का प्रयास किया गया है।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी विपक्षी दलों पर हमला बोला है। PM  ने कहा कि गृह मंत्री ने मणिपुर के हालात पर धैर्यपूर्वक विस्तार से बात की उन्होंने पूरे विषय को विस्तार से समझाया। सरकार और देश की चिंता को सामने रखा गया है। उसमें देश की जनता को जागरूक करने का प्रयास किया गया था। PM मोदी ने कहा कि आम जनता को जागरूक करने का प्रयास किया गया। उन्होंने विपक्ष पर राजनीति करने का आरोप लगाया है। मोदी ने कहा कि मणिपुर में कोर्ट का फैसला आया है।

यह भी पढ़ें… अविश्वास प्रस्ताव : पीएम मोदी ने कर दी भविष्यवाणी,कहा-“विपक्ष 2028 में फिर लेकर आएगा अविश्वास प्रस्ताव”

आम जनता को जागरूक करने का किया गया प्रयास- मोदी

जानकारी के लिए बता दें कि PM ने आगे कहा है कि ने कहा कि गृह मंत्री ने मणिपुर के हालात पर धैर्यपूर्वक विस्तार से बात की उन्होंने पूरे विषय को विस्तार से समझाया। सरकार और देश की चिंता को सामने रखा गया। उसमें देश की जनता को जागरूक करने का प्रयास किया गया था। PM ने कहा कि आम जनता को जागरूक करने का प्रयास किया गया है। उन्होंने विपक्ष पर राजनीति करने का आरोप लगाया गया है। मोदी ने कहा कि मणिपुर में कोर्ट का फैसला आया है।

यह भी पढ़ें… अविश्वास प्रस्ताव: PM मोदी ने विपक्ष पर किया तीखा वार,बोले- 5 साल में 13.5 करोड़ लोग गरीबी से हुए बाहर

सजा दिलाने के लिए केंद्र और राज्य सरकार की ओर से किए जा रहा प्रयास

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने कहा है कि हमारे पक्ष और विपक्ष में परिस्थितियां बनीं मणिपुर में कई गंभीर स्थितियाँ उत्पन्न हुईं।  मणिपुर में हुए अपराध अक्षम्य हैं। दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए केंद्र और राज्य सरकार की ओर से प्रयास किए जा रहे हैं। PM ने कहा कि जिस तरह के प्रयास चल रहे हैं, निकट भविष्य में शांति का सूरज जरूर उगेगा।

यह भी पढ़ें… अविश्वास प्रस्ताव: PM मोदी के निशाने पर I.N.D.I.A. ,कहा-गरीबों की भूख की चिंता नहीं है बल्कि सत्ता की भूख आपके मन में…

About Post Author