अविश्वास प्रस्ताव : पीएम मोदी ने कर दी भविष्यवाणी,कहा-“विपक्ष 2028 में फिर लेकर आएगा अविश्वास प्रस्ताव”

KNEWS DESK… लोकसभा में विपक्ष के द्वारा लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा का जवाब पीएम मोदी ने गुरुवार को दिया. इस दौरान मोदी ने विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A. पर जमकर हमालावार रहे.

दरअसल आपको बता दें कि पीएम मोदी ने कहा कि देश की जनता ने जो बार-बार विश्वास जताया उसके लिए मैं आज धन्यवाद करने के लिए खड़ा हुआ हूं. उन्होंने कहा, ”मैं इसे ईश्वर का आर्शीवाद मानता हूं कि उन्होंने विपक्ष को सुझाया कि वो अविश्वास प्रस्ताव लेकर आए. साल 2018 में लेकर आए थे. इस दौरान मैंने कहा का था कि ये हमरा फ्लोर टेस्ट नहीं, ये इनका फ्लोर टेस्ट है.” ”जनता के पास हम गए थे उन्होंने इनके (विपक्ष) लिए अविश्वास घोषित कर दिया. चुनाव में भाजपा और NDA को ज्यादा सीटें मिली. विपक्ष का अविश्वास प्रस्ताव हमारे लिए शुभ था. आपने तय कर लिया है कि NDA और भाजपा 2024 के चुनाव में सारे पुराने रिकॉर्ड तोड़कर भव्य विजय के साथ वापसी करें.”

यह भी पढ़ें…  अविश्वास प्रस्ताव: PM मोदी ने विपक्ष पर किया तीखा वार,बोले- 5 साल में 13.5 करोड़ लोग गरीबी से हुए बाहर

जानिए पीएम मोदी ने क्या किया दावा?
जानकारी के लिए बता दें कि पीएम मोदी ने साल 2018 में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा का जवाब देते हुए कहा था कि विपक्ष 2023 में भी अविश्वास प्रस्ताव लाएगा. अब पीएम मोदी ने एक बार फिर 2024 के चुनाव में जीत के सारे रिकॉर्ड तोड़ने का दावा किया है और कहा कि विपक्ष 2028 में अविश्वास प्रस्ताव लेकर आएगा.

यह भी पढ़ें… अविश्वास प्रस्ताव:नरेंद्र मोदी ने I.N.D.I.A. पर कसा तंज, कहा-”यूपीए का किया क्रियाक्रम, फिर मनाया जश्न”

पीएम मोदी ने संसद में हो रहे हंगामें को लेकर कहा,  ”डिजिटल डाटा प्रोटेक्शन बिल अपने आप में य़ुवाओं के जज्बे से जुड़ा हुआ था. ऐसे में इस पर गंभीर चर्चा की जरूरत थी, लेकिन राजनीति आपके लिए प्राथमिकता थी. कई ऐसे बिल थे जो कि दलित, आदिवासी औऱ महिलाओं के कल्याण से जुड़े थे, लेकिन इससे इनको कुछ नहीं लेना देना. इनके लिए देश से पहले दल है. मैं समझता हूं कि आपको गरीब के भूख की नहीं, सत्ता की चिंता है.”

About Post Author