शराब नीति घोटाला: ईडी ने दिल्ली हाई कोर्ट से मांगा समय, गिरफ्तारी के खिलाफ केजरीवाल की याचिका पर देना है जवाब

KNEWS DESK- दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने शराब नीति घोटाले में अपनी गिरफ्तारी को दिल्ली हाई कोर्ट में चुनौती दी है। जिस पर ईडी ने अपना जवाब दाखिल करने के लिए तीन हफ्ते का समय देने की मांग की है।

ईडी की ओर से पेश एडिशनल सॉलिसिटर जनरल एस. वी. राजू ने कहा कि उन्हें याचिका मंगलवार को ही मिली है और उन्हें अपना जवाब दाखिल करने के लिए तीन हफ्ते का समय दिया जाना चाहिए।

अरविंद केजरीवाल की ओर से पेश वरिष्ठ वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने कोर्ट से कहा कि ईडी का समय मांगे जाना केस को लटकाने और देरी करने की रणनीति है।

वरिष्ठ वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि हमारी तरफ से दायर चुनौती गिरफ्तारी की बुनियाद को लेकर है जो कि बहुत गंभीर मुद्दा है इसलिए हाई कोर्ट को इस पर तुरंत फैसला लेना चाहिए। साथ ही मनु सिंघवी ने पक्ष रखते हुए कहा कि यह बहुत अजीब और प्रेरित करने वाली बात है। वह व्यक्ति कस्टडी में है। बीते 23 मार्च को याचिका दायर की गई थी। बाद में खामियां ठीक हो गईं। मुझे यकीन है कि राजू नहीं चाहते कि हम उन्हें खामियों वाली कॉपी देते। कल खामियां दूर कर ली गईं और हमने तब उनके साथ याचिका शेयर की। इस पर ईडी के वकील ने सिंघवी से पूछा कि आप कैसे कह सकते हैं कि जवाब दाखिल करने का कोई कारण नहीं है?

ये भी पढ़ें-   लोकसभा सीट से प्रत्याशी घोषित होने के बाद मेरठ पहुंचे अरुण गोविल, बोले – “राजनीति नहीं आती न ही राजनीति करेंगे”

About Post Author