केजरीवाल को ईडी से कोई राहत नहीं मिलेगी- भाजपा नेता दुष्यंत कुमार

KNEWS DESK- भाजपा नेता दुष्यंत कुमार गौतम ने कहा कि उत्पाद शुल्क नीति मामले के संबंध में एजेंसी के समन में शामिल न होने के लिए उनके खिलाफ ईडी के दो मामलों में अरविंद केजरीवाल की जमानत का मतलब मामले में उनके लिए जीत नहीं है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि केंद्रीय एजेंसी मामले में अपनी जांच जारी रखेगी।

पीटीआई से बात करते हुए उन्होंने कहा, ”वह हर बार कोर्ट को भ्रमित करने की कोशिश कर रहे थे इसलिए कोर्ट ने उन्हें बुलाया. कोर्ट लगातार अपना काम करेगा. जमानत मिलने का मतलब यह नहीं है कि वह जीत गए हैं बल्कि सिर्फ इतना है कि उन्हें पेश नहीं होना पड़ेगा” कोर्ट के सामने। ईडी अपना काम करेगी। ईडी से कोई राहत नहीं मिलने वाली है। जो भी आरोपी होगा उसे जेल भेजा जाएगा।”

जानकारी के लिए आपको बता दें कि दिल्ली की एक अदालत ने शनिवार यानी आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कथित दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में समन छोड़ने के लिए प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दायर दो शिकायतों में जमानत दे दी। अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट दिव्या मल्होत्रा की अदालत ने केजरीवाल को अदालत कक्ष से बाहर जाने की भी इजाजत दे दी। इसमें कहा गया कि अपराध जमानती होने के कारण आरोपी अरविंद केजरीवाल को जमानत दी जाती है।

भाजपा नेता दुष्यंत गौतम ने कहा कि वह हर बार अदालत को भ्रमित करने की कोशिश कर रहा था इसलिए अदालत ने उसे बुलाया। अदालत लगातार अपना काम करेगी। जमानत मिलने का मतलब यह नहीं है कि वह जीत गया है, बल्कि सिर्फ इतना है कि उसे अदालत के सामने पेश नहीं होना पड़ेगा। ईडी ऐसा करेगा।” यह काम है। ईडी से कोई राहत नहीं मिलने वाली है। जो भी आरोपी होगा उसे जेल भेजा जाएगा।

ये भी पढ़ें-   सीएम केजरीवाल को बड़ी राहत, राउज एवेन्यू कोर्ट ने ईडी के समन से गायब रहने के मामले में दी जमानत

About Post Author