जगदानंद सिंह के दिया विवादित बयान,कहा- तिलक लगाकर घूमने वालों ने भारत को कराया गुलाम, भाजपा ने किया पलटवार

KNEWS DESK… देश में इस समय जहां पर INDIA और भारत को लेकर भाजपा और I.N.D.I.A. गठबंधन में जुबानी जंग छिड़ी हुई है और भाजपा INDIA शब्द को गुलामी का प्रतीक कर रही है. तो राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने देश को गुलाम बनाने का ठीकरा भाजपा पर फोड़ा है.

दरअसल आपको बता दें कि 6 सितंबर को राजद के प्रदेश कार्यालय में मिलन समारोह के कार्यक्रम के दौरान जगदानंद सिंह ने कहा कि टीका लगाकर घूमने वालों ने ही देश को गुलाम बनाया है. जगदानंद सिंह ने आगे कहा कि भारत को गुलाम किसने बनाया जानते हैं आप लोगों को संघ ने कुचला, संघ ने जादू टोना करना सिखाए, टीका लगाकर घूमने वाले लोग भारत को गुलाम बनाया है. भाजपा के जय श्री राम के मामले पर भी जगदानंद सिंह ने तंज कसा है.  कार्यक्रम में उपस्थित महिलाओं से कहा कि महिलाएं आप जानती हो हमारे ग्रंथो में महिला का नाम पहले आता है, राम के पहले सीता है ,विष्णु के पहले लक्ष्मी, ब्रह्मा के पहले सरस्वती और शिव के पहले शक्ति के प्रतिक मां पार्वती का नाम आता है. लेकिन बीजेपी के दंगाई लोग जय श्री राम कहकर भगवान के नाम पर राजनीति करते हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि RJD के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद के बयान पर भाजपा प्रवक्ता अरविंद सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि जगदानंद जी भारत को गुलाम बनाया था वैसे टीका धारी लोग सत्ता के लिए,पद के लिए राज्य के लिए अपना सब कुछ जमीर और धर्म को बेच दिया. अरविंद सिंह लालू प्रसाद और नीतिश कुमार का नाम लिए बिना ही जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कुछ लोग पुत्र को सीएम बनाने के लिए, कुछ खुद के प्रधानमंत्री बनने के लिए नकली जनेऊ, नकली बाइबल पढ़ रहे हैं. ऐसे लोगों से देश को सावधान रहना होगा और पुत्र के लिए सत्ता  के लिए जो अपने धर्म का नहीं हो सका वह इस देश और इस देश के की जनता का और इस संविधान का वह क्या हो सकता है .वह सबको बेच सकता है और जो इस तरह का प्रवचन कर रहे हैं वह सब कुछ बेच चुके हैं.

About Post Author