कानपुर: निर्दलीय प्रत्याशी के पति को मारी गोली, हालत गंभीर.. हमलावर फरार

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग हो रही है। इसी बीच बीती रात कानपुर में बदमाशों ने चुनावी रंजिश  के चलते नगर पालिका अध्यक्ष पद की निर्दलीय प्रत्याशी के पति को गोली मार दी है। ।आपको बता दें कि कानपुर के घाटमपुर में नगर पालिका अध्यक्ष पद की निर्दलीय प्रत्याशी स्नेहलता यादव के पति गजराज यादव को स्कूटी सवार लोगों ने गोली मार दी। इस घटना के बाद गजराज को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

 

बदमाश मौके से हुए फरार

निर्दलीय प्रत्याशी के पति को देर रात बाइस सवार बदमाशों ने गोली मारी है. हालांकि अभी भी उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. जबकि घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार चल रहे हैं। इस घटना के बाद एक बार फिर से यूपी पुलिस पर सवाल खड़े होने लगे हैं। सूत्रों की मानें तो बदमाशों ने अंधेरे का फायदा उठाकर घटना को अंजाम दिया है. हालांकि इस घटना के बाद इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

पत्नी ने क्या कहा ।

घटना को लेकर गजराज की पत्नी स्नेहलता ने बताया कि मेरे पति रात करीब 11 :45  घर से खाना खाने के बाद कानपुर रोड पर स्थित रामचंद्र पेट्रोल पंप के पास स्थित चुनाव कार्यालय बाइक से अकेले जा रहे थे। घर से दो सौ मीटर दूर बसंत विहार इलाके में सामने से आए स्कूटी सवार नकाबपोश बदमाशों ने दो फायर कर दिए। इसके बाद उन्हें  पास के नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया .

इसके अलावा थाना प्रभारी घाटमपुर अशोक कुमार दुबे का कहना है कि गोली लगने की सूचना हम लोगों को रात को मिली थी। जिसके बाद शुरुआती जांच में मामला संदिग्ध लग रहा है। तहरीर और मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

About Post Author