हरियाणा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के पीएम मोदी पर बिगड़े बोल, भाजपा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने किया पलटवार

KNEWS DESK… भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी की दानिश अली पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी का मामला सामने अभी थमा भी नहीं था कि अब कांग्रेस के हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष ने पीएम मोदी के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया है. भाजपा की तरफ से कांग्रेस नेता पर पलटवार किया गया है.

दरअसल, कांग्रेस के हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष उदय भान ने पीएम मोदी के साथ-साथ हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है. इस पर उदय भान ने  आज यानी 23 सितंबर को सफाई देते हुए कहा कि “मैंने क्या गलत कहा, इसमें क्या गाली है? मैंने नाम भी नहीं लिया, जो सच्चाई थी वो मैंने बता दी. इसमें क्या आपत्तिजनक है? उस सांसद (रमेश बिधूड़ी) की भाषा और ये भाषा एक है क्या है. अपने बयान के लिए माफी मांगते हुए उदय भान ने कहा कि ये हमारे हरियाणा में आम भाषा है. अगर मैंने कुछ भी गलत कहा होता तो मैं माफी मांगता हूं. भाजपा को अपने सांसदों और नेताओं को नियंत्रण में रखना चाहिए. मैंने पहले भी 20-30 रैलियों में ऐसी ही बातें कही हैं. अगर मैंने कुछ भी गलत कहा है तो वे अदालत जा सकते हैं.”

यह एक सोची-समझी नीति के तहत कांग्रेस का जहर है-सुधांशु त्रिवेदी

भाजपा सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने उदय भान के बयान पर पलटवार करते हुए  कहा कि उदय भान के बयान का वीडियो सार्वजनिक होने से न केवल भाजपा के सभी सदस्य, बल्कि हर आम आदमी को दुःख हुआ है. उन्होंने प्रधानमंत्री के लिए जिस भाषा का इस्तेमाल किया है, वह भारत की राजनीति में क्षुद्रता को परिभाषित करती है. ये नीचता की हद है. उन्होंने उस प्रधानमंत्री के लिए ये सब कहा जिन्होंने पिछले 9.5 साल में एक भी छुट्टी नहीं ली. कांग्रेस ने पहले भी पीएम मोदी के लिए क्या नहीं कहा, उनके दिवंगत पिता, मां, उनके पिछले पेशे, उनकी जाति के लिए काफी कुछ कहा. आज हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष ने सड़कछाप भाषा का इस्तेमाल किया. वो वीडियो में मुस्कराते हुए दिखाई दिए. इसका मतलब ये गुस्से में नहीं बोला गया. यह एक सोची-समझी नीति के तहत कांग्रेस का जहर है.

रमेश बिधूड़ी को पार्टी ने नोटिस जारी किया-सुधांशु त्रिवेदी

सुधांशु त्रिवेदी ने  रमेश बिधूड़ी का जिक्र करते हुए कहा, “जब हमारे सांसद ने संसद में अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया तो रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने खड़े होकर न सिर्फ खेद जताया बल्कि विपक्ष से माफी भी मांगी. हमारी पार्टी ने उन्हें नोटिस जारी किया. ये कांग्रेस का आधिकारिक बयान है क्योंकि एक पार्टी के अध्यक्ष का बयान आधिकारिक होता है. कांग्रेस ने क्या कार्रवाई की.”

About Post Author