हरिद्वार में कांवड़ियों का भव्य स्वागत, हेलीकॉप्टर से बरसाए गए फूल

KNEWS DESK… उत्तराखंड के हरिद्वार में कांवड़ लेकर जाने वाले शिव भक्तो का भव्य स्वागत किया गया। CM पुष्कर सिंह धामी के निर्देश पर यहां आने वाले कांवड़ियों पर हेलीकॉप्टर से पुष्प वर्षा की गई। इस दौरान कांवड़ियों ने बम-बम भोले की गूंज से हरिद्वार को भक्तिमय कर दिया।

आपको बता दें कि सावन के मौके पर भगवान भोले की नगरी हरिद्वार पहुंचने का सिलसिला लगातार जारी है। हरिद्वार में कांवड़ यात्रा लेकर पहुँचने वाले श्रद्धालुओं का फूलों से स्वागत किया गया। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के निर्देश पर कांवड़ यात्रा के लिए हरिद्वार से गंगा जल लेने पहुंच वाले कांवड़ियों का भव्य तरीके से स्वागत होना चाहिए। जिसके बाद ADG गुरूगेशन और SSP अजय सिंह ने हेलीकॉप्टर से कांवड़ियों पर फूल बरसाए। आसमान से फूल वर्षा होता देख शिवभक्त भी उत्साहित हो गए और बम-बम बोले की गूंज से पूरा शहर भक्तिमय कर दिया।

 

जिलाधिकारी धीराज गर्ब्याल ने बताया?

कांवड़ यात्रा के दौरान पुष्प वर्षा को दो भागों में बांटा गया है। पहले फेज में नारसन बॉर्डर से लेकर कांवड़ पटरी पर पुष्प वर्षा की जाएगी। दूसरे फेज में हर की पैड़ी से लेकर उतरी हरिद्वार में स्थित पार्क की ओर पुष्प वर्षा की जाएगी।

About Post Author