गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की बिगड़ी हालत ,अस्पताल में कराया गया भर्ती

KNEWS DESK… केंद्रीय जेल बठिंडा में बंद  गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की सोमवार देर रात को अचानक तबीयत बिगड़ गई है। जिसके चलते लॉरेंस बिश्नोई को फरीदकोट के गुरू गोबिंद सिंह मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लारेंस को पिछले कुछ दिनों से बुखार चढ़ा हुआ है।

आपको बता दें कि सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मुख्य आरोपी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की पंजाब की बठिंडा केंद्रीय जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की तबीयत बिगड़ गई है। उसे सोमवार देर रात फरीदकोट के गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया लॉरेंस बिश्नोई का पिछले कुछ दिनों से बुखार नहीं उतर रहा था।बिश्नोई के पेट में इंफेक्शन की बात सामने आई है। हालत ज्यादा खराब होने से जेल प्रशासन को उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराना पड़ा है।

वकीलों के मुताबिक 4 जुलाई से बिश्नोई सावन के उपवास पर था। इस दौरान ज्वाइंडिंस की शिकायत हुई जिससे तबीयत बिगड़ गई। गैंगस्टर को जेल से अस्पताल ले जाने तक पुलिस का कड़ा पहरा रहा ।

गैंगस्टर के वकीलों का दावा?

लॉरेंस बिश्नोई को बीते कुछ दिनों से लगातार बुखार बना हुआ था। दवाई खाने के बावजूद भी कोई असर नहीं हुआ। इसी बीच उसे पेट में इंफेक्शन की शिकायत हो गई। गैंगस्टर के वकीलों की मानें तो उसे पीलिया भी हो गया है। तबीयत ज्यादा बिगड़े की वजह से उसे फरीदकोट के मेडिकल अस्पताल ले जाया गया। जेल से अस्पताल तक पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी हैं।

About Post Author