आज NDA संसदीय दल के नेता का होगा चुनाव, संसद के सेंट्रल हॉल में NDA की बैठक

KNEWS DESK- लोकसभा चुनाव में एनडीए को मिले बहुमत के बाद नई सरकार के गठन को लेकर तैयारियां तेज हो गई है। भाजपा के नेतृत्व के राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के साथ- साथ कांग्रेस के नेतृत्व वाला इंडिया गठबंधन भी लगातार दिल्ली में बैठक कर रहा है। एनडीए की इस बैठक में नरेंद्र मोदी सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे। सूत्रों की मानें तो नरेंद्र मोदी 9 जून को प्रधानमंत्री पद की शपथ ले सकते हैं।

सीएम योगी, अर्जुन राम मेघवाल और कई दूसरे बीजेपी नेता बैठक में शामिल

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, पूर्व केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल और बीजेपी के कई और नेता एनडीए की बैठक में शामिल। बैठक में एनडीए के नए चुने गए सांसद नरेंद्र मोदी को अपना नेता चुनेंगे, जिससे उनके तीसरे कार्यकाल के लिए प्रधानमंत्री के तौर पर शपथ लेने का रास्ता साफ हो जाएगा। एनडीए की बैठक पुराने संसद भवन के सेंट्रल हॉल में होगी। सूत्रों के मुताबिक शपथ ग्रहण समारोह रविवार को होने की संभावना है।

समर्थन पत्र लेकर संसद भवन पहुंचे चिराग 

लोकजनशक्ति पार्टी(रामविलास) के चीफ चिराग पासवान ने अपने सांसदों के साथ बैठक कर ली है। इसके बाद अब राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की बैठक के लिए संसद भवन पहुंचे हैं। चिराग अपने साथ एनडीए के लिए समर्थन पत्र भी लेकर पहुंचे हैं।

ये भी पढ़ें-  नैना देवी मंदिर में रील बनाने पर लगी रोक, मर्यादित कपड़ों में ही मिलेगा प्रवेश, मंदिर प्रबंधन ने जारी किए आदेश

About Post Author