पेशी के दौरान सुकेश चंद्रशेखर ने कहा, “सच्चाई की जीत हुई है और अगला नंबर अरविंद केजरीवाल होंगे”

दिल्ली, मनी लॉन्ड्रिंग केस में ठग सुकेश चंद्रशेखर की आज शुक्रवार को पटियाला हाउस कोर्ट में पेशी हुई। इस दौरान आम आदमी पार्टी  नेता मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बारे में पूछा गया तो सुकेश चंद्रशेखर ने कहा कि, “सच्चाई की जीत हुई है और अगला नंबर अरविंद केजरीवाल होंगे।” और सुकेश ने कहा कि “वह जल्द अरविंद केजरीवाल का पर्दाफाश करने वाला है।”

बता दें कि अदालत ने सुकेश चंद्रशेखर की न्यायिक हिरासत बढ़ा दी है। उसे अब 18 मार्च को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया जाएगा।

इससे पहले भी ठग सुकेश चंद्रशेखर आम आदमी पार्टी के नेताओं पर तिहाड़ जेल से पत्र लिखकर बड़े बड़े संगीन आरोप लगा चुका है। सुकेश चंद्रशेखर ने एक लेटर जारी कहा था कि “दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन ने पैसे के लालच में उनके साथ दोस्ताना संबंध तोड़ दिया था।” जेल से लिखे गए पत्र में सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली सीएम केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन के खिलाफ नए आरोप भी लगाए थे। सुकेश चंद्रशेखर ने अरविंद केजरीवाल पर भी कमीशन के रूप में 1,000 करोड़ रुपये लेने और शिक्षा क्षेत्र में घोटालों के साथ शामिल होने का आरोप लगाया था

सुकेश ने एक टैबलेट घोटाले का उल्लेख करते हुए लिखा कि “उन्होंने एक चीनी कंपनी से गोलियां (बच्चों को वितरण के लिए) खरीदीं। दूसरी कंपनी ने 20 परसेंट ज्यादा कमीशन देने का लालच दिया तो केजरीवाल सरकार ने टेंडर मुझे ना देकर किसी दूसरे को देने का फैसला कर लिया था।”

सुकेश चंद्रशेखर का एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के लिए बेइंतहा प्यार जेल में भी कम नहीं हो रहा है सुकेश ने जेल से एक पत्र लिखा था, जिसमें उन्होने लिखा , “मैं सबसे शानदार, अद्भुत इंसान, मेरी जैकलीन को भी होली की शुभकामनाएं देता हूं। रंगों के इस त्योहार होली के इस मौके पर मैं आपसे वादा करता हूं कि आपके जो रंग फीके पड़ गए या गायब हो गए हैं, उन्हें 100 गुना करके आपको वापस करूंगा। इस साल पूरी चमक के साथ मैं इसे सुनिश्चित करूंगा और यह मेरी जिम्मेदारी है।”

About Post Author