हाथ में तमंचा, मुंह में सिगरेट लिए चमत्कारी बाबा धीरेंद्र शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग का वीडियो हुआ वायरल

बागेश्वर धाम के महाराज पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का भाई शालिग्राम गर्ग मुंह में सिगरेट और पिस्टल ताने कुछ लोगों को गाली दे रहा है। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आते ही लोग तरह-तरह के सवाल उठा रहे हैं, वहीं कुछ लोगों ने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से बात करते हुए उनके भाई शालिग्राम गर्ग की फोटो भी शेयर की है।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है विडियो| मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह मामला 11 फरवरी का है। गढ़ा गांव में अटकोहा गांव से कल्लू नाम के एक व्यक्ति पर घर बारात आयी थी। जिसमें धीरेंद्र शास्त्री का भाई भी था। इस बीच वहां गाना बजाने को लेकर विवाद शुरू हुआ।

वायरल वीडियो में सुनाई दे रहा है कि धीरेंद्र शास्त्री का भाई शालिग्राम गर्ग एक व्यक्ति को पकड़कर हड़का रहा है कि ,”‘राई’ नहीं बजेगी इस गढ़ा गांव में बजेगा तो सिर्फ बागेश्वर धाम का गाना ही बजेगा।”  जब इस गाने को बजाने से मना किया गया तो शालिग्राम गर्ग वहाँ बवाल करने लगा। और मारपीट पर उतारू हो गया। सोशल मीडिया पर इस वीडियो के आते ही लोग कई तरह के सवाल उठाने लगे।

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,”पाखंडी बाबाओं के पंडाल हमारा बहुजन समाज भरता हैं। हमारी भीख पर पलने वाले लोग हमारे यहाँ शादी-ब्याह में तय करने आ गए कि गाना कौन सा बजेगा? हमारे लोगों को तमंचा दिखाया जा रहा है? इस गुंडे की हिम्मत कैसे हुई हमारे लोगों को गाली देने की? MP पुलिस इस गुंडे को तत्काल गिरफ़्तार करे।”

 

About Post Author