राहुल की संसद की सदस्यता जाने के बाद कांग्रेस का सड़क पर प्रदर्शन… राजघाट में प्रदर्शन करने के नहीं मिली इजाजत, देश भर में कांग्रेस का प्रदर्शन

दिल्ली, राहुल की लोकसभा सदस्यता रद्द होने के बाद अब कांग्रेस इस मुद्दे को लेकर सड़कों पर उतर गई हैंय. पूरे देश में कांग्रेस के द्वारा प्रदरेशन किया जा रहा है. रविवार को दिल्ली के राजघाट में कांग्रेस को प्रदर्शन करने की इजाजत नहीं मिली. पुलिस ने सुरक्षा और ट्रैफिक का हवाला देते हुए इजाजत देने से मना कर दिया.

राहुल गांधी की सदस्यता जाने के बाद कांग्रेस प्रदर्शन कर रही है. पहले तय किया गया था कि राजघाट पर गांधी समाधि के पास प्रदर्शन होगा. लेकिन अब कांग्रेस राजघाट के सामने गांधी दर्शन स्मारक के बाहर प्रदर्शन कर रही है. राजघाट के अंदर गांधी की समाधि पर अनुमति न मिलने के चलते गांधी दर्शन के बाहर कांग्रेस के संकल्प सत्याग्रह का स्टेज लगाए गया है. राजघाट के चारों तरफ बड़ी संख्या में रैपिड एक्शन फोर्स, सीआरपीएफ और दिल्ली पुलिस की तैनाती है. कांग्रेस के तमाम बड़े नेता यहां प्रदर्शन के लिए जुट रहे हैं.

इस प्रदर्शन के लिए सेवादल कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ सलमान खुर्शीद और दूसरे बड़े नेताओं के आने का सिलसिला शुरू हो गया है. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और प्रियंका गांधी समेत तमाम दिग्गज नेता प्रदर्शन स्थल पर पहुंच चुके हैं.

राजघाट पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, बीजेपी राहुल गांधी को बोलने नहीं दे रही है. राहुल गांधी देश और जनता के हक के लिए लड़ रहे हैं और हम रुकेंगे नहीं. आज हम गांधी स्मारक जा रहे हैं और वहां सत्याग्रह करेंगे.

राहुल ने अपने ट्विटर पर   Dis’Qualified MP लिखा

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्विटर पर अपना बायो बदल लिया है. उन्होंने अपने बायो में Dis’Qualified MP लिख लिया है.

About Post Author