कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने चुनाव आयोग के अधिकारियों से की मुलाकात, घोषणापत्र पर पीएम की टिप्पणियों की शिकायत की

KNEWS DESK- सलमान खुर्शीद, पवन खेड़ा और गुरदीप सप्पल सहित कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने सोमवार यानी आज चुनाव आयोग से संपर्क किया और पार्टी के घोषणापत्र पर प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की टिप्पणियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

कांग्रेस नेताओं ने चुनाव आयोग से मुलाकात की और उन्हें एक ज्ञापन सौंपा। बैठक के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने कहा कि हम बहुत निराश हैं और हमारा मानना है कि एक प्रधानमंत्री को इस तरह से नहीं बोलना चाहिए। हमने चुनाव आयोग से इस मामले को गंभीरता से लेने और तत्काल कार्रवाई करने को कहा है।

पीएम मोदी ने रविवार को बिहार के नवादा जिले में एक रैली को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि कांग्रेस के चुनाव घोषणापत्र में मुस्लिम लीग की छाप है। कांग्रेस का घोषणापत्र शुक्रवार को जयपुर स्थित पार्टी मुख्यालय में जारी किया गया।

कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने कहा कि प्रधानमंत्री ने अपने भाषण में जो कहा है, उससे हमें बहुत दुख है। उन्होंने कहा है कि हमारा घोषणापत्र झूठ से भरा है। आप किसी भी पार्टी से असहमति रख सकते हैं, किसी खास बात पर बहस कर सकते हैं, उस पर कटाक्ष कर सकते हैं।” लेकिन एक राष्ट्रीय पार्टी जो राष्ट्रीय आंदोलन का हिस्सा थी, उसके बारे में ऐसा कुछ कहना कि उसने अपने घोषणापत्र में सभी झूठ लिखे हैं, जबकि घोषणापत्र इतना अच्छा है कि उसने यह भी कहा है कि घोषणापत्र उन पार्टियों की तरह दिखता है जो थीं हम बहुत निराश हैं और हमें लगता है कि एक प्रधानमंत्री को इस तरह से नहीं बोलना चाहिए. हमने चुनाव आयोग से इस मामले को गंभीरता से लेने और इसके खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने को कहा है।

ये भी पढ़ें-  मोदी सरकार ने अरबपतियों का कर्ज माफ किया लेकिन किसानों को कोई राहत नहीं दी- कांग्रेस नेता राहुल गांधी

About Post Author