मोदी सरकार ने अरबपतियों का कर्ज माफ किया लेकिन किसानों को कोई राहत नहीं दी- कांग्रेस नेता राहुल गांधी

मध्य प्रदेश-  कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने आज यानी 8 अप्रैल को कहा कि पार्टी घोषणापत्र में किए गए वादे के मुताबिक किसानों का कर्ज माफ करेगी और उन्हें उनकी उपज के लिए सही एमएसपी देगी।

मध्य प्रदेश के धनोरा में एक चुनावी रैली में मोदी सरकार पर हमला करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि किसान कह रहे हैं कि उन्हें कुछ भी मुफ्त नहीं चाहिए, लेकिन वे कड़ी मेहनत से जो पैदा करते हैं उसका सही मूल्य मिलना चाहिए लेकिन नरेंद्र मोदी सरकार कहती है कि वह उन्हें यह नहीं दे सकती। उसने अरबपतियों का 16 लाख करोड़ रुपये का कर्ज माफ कर दिया, लेकिन वह किसानों का कर्ज माफ नहीं कर सकती और जब किसान एमएसपी (न्यूनतम समर्थन मूल्य) मांगते हैं, तो पुलिस उन पर गोलियां चला देती है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बेरोजगारी को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि देश में अब भी 30 लाख रिक्तियां हैं। सरकार के पास 30 लाख सरकारी नौकरियां हैं, जिसे बीजेपी के लोग आपको देते नहीं हैं। वे आपको अनुबंध पर काम देते हैं लेकिन आपको सरकारी नौकरी नहीं देते हैं लेकिन हम देंगे राहुल गांधी ने लोगों से सरकारी नौकरी देने का वादा करते हुए कहा कि हमारी सरकार बनने के बाद हमारा पहला कदम 30 लाख सरकारी नौकरियां देना होगा। हम 30 लाख नौकरी आपके हवाले कर देंगे।

ये भी पढ़ें-   पिंक कलर के पैंट- सूट में नजर आईं श्रद्धा कपूर, एक्ट्रेस के बॉसी लुक ने खींचा लोगों का ध्यान

About Post Author