छत्तीसगढ़: सीएम बघेल पर बरसे रमन सिंह, कहा- ‘बोरिया बिस्तर बांध लो…’

KNEWS DESK- छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव से पहले सियासत गरमाती जा रही है। आपको बता दें कि बीजेपी के बैकुंठपुर विधानसभा के उम्मीदवार भइयालाल राजवाडे़ के नामांकन में पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने भूपेश सरकार पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने दावा किया कि इस चुनाव के बाद जो परिणाम आएगा उसमें बीजेपी को प्रचंड बहुमत मिल रहा है।

छत्तीसगढ़ सरकार पर घोटाले का लगाया आरोप

नामांकन के बाद बीजेपी की सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि क्या टेंपरेचर है भाई, भूपेश को खबर हो जाए, 40 दिन का राज बाकी है, 40 दिन बाद बोरिया बिस्तर बांध के जाना है, भूपेश को वापस जाना पड़ेगा ये छत्तीसगढ़ की जनता ने तय कर लिया है। गांव-गांव में एक ही नारा लग रहा है, अब नहीं सहिबो बदल के रहिबो। इसके अलावा पूर्व सीएम ने प्रदेश के मुख्यमंत्री पर भ्रष्टाचार का आरोप भी लगाया। उन्होंने शराब घोटाले, कोयले के दलाली और 600 करोड़ चावल में पीडीएस घोटाले का भी आरोप लगाया।

ये भी पढ़ें-   नोकिया ने 999 रुपये में लॉन्च किया Nokia 105 Classic, फोन में मिलेगा इन-बिल्ट यूपीआई एप्लिकेशन

रमन सिंह ने आगे कहा कि, छत्तीसगढ में गोठान बनाए 19-19 लाख रू गोठान के हिसाब से 13 सौ करोड़ गोठान में खा गया। भूपेश सरकार सिर्फ घोटाले की सरकार है। इस सरकार ने सिर्फ लूट किया है। झूठ बोलकर जनता के आंखों में धूल झोंक कर, जन घोषणा पत्र में क्या कहा था। भूपेश बघेल ने एक हाथ में गीता और एक हाथ में गंगा जल लेकर सौगंध खाया था। इस आदमी ने हमारी माता और बहनों के साथ छल किया। सीएम ने बोला था छत्तीसगढ़ में 7 दिन के अंदर शराब बंद करा दूंगा, बंद तो नहीं हुआ जबकि घर घर पहुंचा दी शराब। उसका बदला 17 तारीख को लेना है। घोटाला पर घोटाला हो रहा है जो पैसा केंद्र से आ रहा है जो पैसा माननीय मोदी जी भेज रहे हैं, उस पैसे का भी उपयोग भूपेश नहीं कर पाया। 16 लाख परिवारों को आवास छीनने का अपराध भूपेश ने किया है।

ये भी पढ़ें-   रामलला के दर्शन करने अयोध्या पहुंचीं कंगना रनौत, बोलीं- ‘अब दुनिया में अयोध्‍या की बनेगी नई पहचान’

About Post Author