चंद्रयान-3 : लैंडिंग प्वाइंट का नाम रखने पर पीएम मोदी पर भड़के राशिद अल्वी , कहा-चंद्रमा के मालिक नहीं हैं…

KNEWS DESK… पीएम मोदी ने आज विदेश दौरे से वापस लौटने के बाद बेंगलुरु में ISRO के वैज्ञानिकों से मुलाकात कर बधाई दी . जहां पर पीएम मोदी ने वैज्ञानिकों को सम्बोधित करते हुए बड़ा ऐलान कर दिया है. पीएम ने कहा कि चांद की जिस सतह पर चंद्रयान-3 का विक्रम लैंडर उतरा है, उसका नाम अब शिवशक्ति होगा. पीएम मोदी के इसी ऐलान से कांग्रेस नेता राशिद अल्वी भड़क उठे हैं और उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उस लैंडिंग प्वाइंट के मालिक नहीं हैं जो नाम रख दिया है.

दरअसल आपको बता दें कि पीएम मोदी के द्वारा चंद्रयान-3 के लैंडिंग वाले स्थान का नाम रखे जाने को लेकर कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने पीएम मोदी जमकर हमलावार दिख रहे हैं. राशिद अल्वी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी को यह अधिकार किसने दिया है. कि वो चंद्रमा की सतह का नाम रखें? यह हास्यपद है. इस नामकरण के बाद पूरा विश्व हम पर हंसेगा. चंद्रमा की उस जगह पर लैंडिंग हुई यह बहुत अच्छी बात है और हमें गर्व है. जिस पर किसी को शक नहीं होना चाहिए. लेकिन हम चंद्रमा के मालिक नहीं हैं, उस लैंडिंग प्वाइंट के मालिक नहीं हैं. ऐसा करना भाजपा की आदत रही है. जब से वो सत्ता में आए हैं.नाम बदलना उनकी आदत रही है.

यह भी पढ़ें… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने पीएम मोदी पर कसा तंज,कहा-जहां भी जाते हैं वह श्रेय लेना चाहते हैं

यह भी पढ़ें… ‘शिवशक्ति’ नाम पर मौलाना ने जताया विरोध, पीएम मोदी ने किया नामकरण

यह भी पढ़ें… पीएम मोदी का चंद्रयान-3 को लेकर बड़ा ऐलान, लैडिंग की जगह का नाम शिवशक्ति और चंद्रयान-2 की छाप वो तिरंगा प्वाइंट

About Post Author