विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा का मास्टर स्ट्रोक, 7 दिन में पीएम मोदी करेंगे 8 रैलियां

KNEWS DESK… प्रधानमंत्री मोदी आज यानी 30 सितम्बर से चार चुनावी राज्यों के यात्रा पर निकल चुके हैं। वह मध्य प्रदेश, राजस्थान, तेलंगाना और छत्तीसगढ़ में एक मेगा चुनाव अभियान पर हैं। पीएम 30 सितम्बर से 6 अक्टूबर तक 8 रैलियों को सम्बोधित करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी शनिवार को भाजपा की दो ‘परिवर्तन यात्राओं’ के समापन समारोह में शामिल होने के लिए छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जा चुके हैं।

दरअसल, यह जानकारी राज्य भाजपा प्रमुख अरुण साव ने मीडिया को दी है। यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का तीसरा दौरा है जब वह इस साल कांग्रेस शासित राज्यों में चुनाव अभियान पर निकले हुए हैं। प्रधानमंत्री का सबसे पहला दौरा 1 अक्टूबर को है, मोदी तेलंगाना के महबूबनगर जिले का दौरा करेंगे, जहां वह 13,500 करोड़ रुपये से अधिक की कई कल्याणकारी योजनाओं का शिलान्यास करेंगे। एक सरकारी विज्ञप्ति के अनुसार, ये परियोजनाएं सड़क, रेल, पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस और उच्च शिक्षा जैसे महत्वपूर्ण क्षेत्रों से संबंधित हैं। इसी कड़ी में पीएम मोदी 2 अक्टूबर को मध्य प्रदेश दौरे पर रहेंगे जहां पर वह ग्वालियर में दो सभाओं को सम्बोधित करेंगे। बता दें कि इसके बाद पीएम मोदी 6 अक्टूबर को जोधपुर का दौरा करने के लिए राज्य लौटेंगे।

यह भी पढ़ें… छत्तीसगढ़ : पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना,कहा-राहुल गांधी के करीबी ने की हमारी तारीफ तो कांग्रेस में मची खलबली

About Post Author