भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने बंगाल की घटना को याद कर रो पड़ीं, विपक्ष पर साधा निशाना

KNEWS DESK… भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने पार्टी की प्रेस कॉन्फ्रेंस में मणिपुर की घटना का जिक्र करते हुए पश्चिम बंगाल में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार का जिक्र किया. इस दौरान महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों का जिक्र करते हुए वह काफी भावुक हो गईं और रो पड़ीं. इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस, सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा है.

दरअसल आपको बता दें कि भाजपा सांसद ने कहा, कि ” जब वीडियो वायरल होगा तब हम बात करेंगे?” फिलहाल कांग्रेस भी ममता बनर्जी के साथ जुड़ी हुई है. INDIA नाम दिया, सोनिया गांधी चुप क्यों हैं? प्रियंका गांधी चुप क्यों हैं? क्योंकि उन्होंने ममता बनर्जी का समर्थन किया है. ये लोग राज्य के बाकी हिस्सों में जाकर रोते हैं, लेकिन बंगाल में आकर कुछ नहीं बोलेंगे.लॉकेट चटर्जी ने कहा, “अभी  चौधरी जी हैं, उनसे जाकर पूछिए कि बंगाल में उनके निर्वाचन क्षेत्र मुर्शिदाबाद में क्या हुआ है.  एक के बाद एक घटनाएं हो रही हैं, लेकिन पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री महिला होकर चुप हैं.” , मणिपुर भी देश की बेटी है, पश्चिम बंगाल बाहर नहीं है, पश्चिम बंगाल देश में ही है.

यह भी पढ़ें… मणिपुर हिंसा: यौन उत्पीड़ित महिला के पति ने मीडिया में कही बड़ी बात, “कारगिल युद्ध में देश बचाया लेकिन हिंसा में पत्नी को नहीं बचा पाया..”

राज्यों में कानून व्यवस्था मजबूत होनी चाहिए

भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने कहा, “प्रधानमंत्री ने कल मणिपुर की घटना के लिए बात की, लेकिन सभी राज्यों के लिए बात की. हमारी सभी बेटियों के लिए कहा कि सभी राज्यों में कानून व्यवस्था मजबूत होनी चाहिए. वह सिर्फ मणिपुर की बेटी नहीं हैं, वह हैं.” देश की बेटी और हम भी चाहते हैं कि आप हमारे लिए कुछ करें, हमारी बेटी कहां जाएगी?

महिलाओं पर अत्याचार की तस्वीर सामने आई है

जानकारी के लिए बता दें कि भाजपा सांसद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपनी बात शुरू करते हुए कहा, ”मणिपुर में जो घटना हुई वह बहुत दुखद है, जो वीडियो सामने आया है वह बहुत संवेदनशील है. मणिपुर की बेटी देश की बेटी है.” लेकिन हम भी कुछ कहना चाहते हैं. लॉकेट चटर्जी ने कहा, ”पंचायत चुनाव के नाम पर ये चुनाव खून के लिए हुआ… ये चुनाव महिलाओं के अत्याचार पर हुआ, ये चुनाव नहीं है, ये भी महिलाओं पर अत्याचार की तस्वीर सामने आई है. ” महिलाओं पर कई घटनाएं घटती रहती हैं. 10-12 साल में आप देखेंगे कि ममता बनर्जी महिला मुख्यमंत्री होते हुए भी महिलाओं के खिलाफ बार-बार घटनाएं करती हैं. भाजपा सांसद चटर्जी ने कहा, “इस पंचायत चुनाव में 8 जुलाई को ग्राम सभा की एक महिला उम्मीदवार बूथ के अंदर गई, उसे निर्वस्त्र किया और उसके प्राइवेट पार्ट को छुआ. 11 जून को उस दिन वोटों की गिनती के दौरान तृणमूल की एक महिला उम्मीदवार के साथ काउंटिंग रूम में दरिंदगी की गई. चटर्जी ने कहा, “आप देख रहे हैं कि वहां कोई वीडियो नहीं है. वीडियो वायरल नहीं हुआ. कोई वहां जाकर ऐसे वीडियो नहीं बना सकता था. वहां सभी बंदूकें लेकर काउंटिंग रूम में चले गए. बंदूक-बम लिया, बनाया” महिला उसके सामने खड़ी हो गई, उसके सिर पर बंदूक रख दी और उसे निहत्था कर दिया. उस पर अत्याचार किया, तो उस पर कोई जांच नहीं होगी? क्या हम उसके लिए कुछ नहीं कहेंगे?

यह भी पढ़ें… सीएम ममता की सुरक्षा में बड़ी चूक,आरोपी के पास से कई एजेंसियों और BSF की फर्जी आईडी हुई बरामद

About Post Author