अमित शाह रायपुर का करेंगे दौरा,चुनाव को लेकर करेंगे बैठक

KNEWS DESK… केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का रायपुर 22 जुलाई को दौरा कर रहे हैं।  शाह छत्तीसगढ़ भाजपा के नेताओं की हाई लेवल बैठक करेंगे। भाजपा के कार्यकर्ता प्रदेश में  तैयारियों में जुट गए है। प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, डॉ रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव समेत संगठन के महामंत्री, संभाग के प्रभारियों को बैठक में शामिल होने की तैयारी करने कहा गया है।

दरअसल आपको बता दें कि अमित शाह स्थानियों नेताओं से चुनाव को लेकर चर्चा करेंगे।मिली जानकारी के मुताबिक कि एक प्राइवेट सर्वे एजेंसी के कुछ लोग भी शाह के साथ होंगे। छत्तीसगढ़ की विधानसभा सीटों पर भाजपा की स्थिति को लेकर केंद्रीय नेतृत्व के एक सर्वे पूरा होने की चर्चा है। खबर ये भी है कि उस सर्वे में भाजपा की हालत पतली दिखी है। इस वजह से केंद्रीय नेतृत्व भी टेंशन में है। भाजपा 2023 के चुनाव को हर हाल में जीतने का प्रयास कर रही है। यही वजह है कि अमित शाह एक बार फिर रायपुर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें… मणिपुर हिंसा: यौन उत्पीड़ित महिला के पति ने मीडिया में कही बड़ी बात, “कारगिल युद्ध में देश बचाया लेकिन हिंसा में पत्नी को नहीं बचा पाया..”

बैठक में सबसे अहम मुद्दा होगा चुनावी घोषणा पत्र

बता दें कि अमित शाह के साथ बैठक में सबसे अहम मुद्दा होगा चुनावी घोषणा पत्र। किसानों को रिझाने, यूथ और महिलाओं को अपनी ओर लाने के लिए भाजपा माथापच्ची कर रही है। इसी महीने 5 जुलाई को शाह ने रायपुर में रात बिताई और नेताओं की बैठक ली थी। ओम माथुर और नितिन नबीन से उन्होंने आंतरिक रिपोर्ट मांगी थी, मुमकिन है कि शनिवार को वो इस रिपोर्ट का अपडेट लेंगे। बता दें कि दो दिन पहले दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा और छत्तीसगढ़ प्रदेश के प्रभारी ओम माथुर की डेढ़ घंटे बंद कमरे में बैठक हुई थी। नड्‌डा ने उनसे छत्तीसगढ़ प्रदेश की भाजपा के हालातों पर रिपोर्ट मांगी थी।

यह भी पढ़ें… मप्र: सीएम के दौरे को लेकर एक आदिवासी महिला के मकान को त्रिपाल से ढकने के मामले ने पकड़ा तूल, मुख्यमंत्री ने लिया संज्ञान ,दिया ढाई लाख का चेक

About Post Author