बीजेपी नेता गजेंद्र सिंह शेखावत ने अशोक गहलोत पर साधा निशाना, कहा- ‘बेटे को बुलाया तो तिलमिलाहट…’

KNEWS DESK- राजस्थान सीएम अशोक गहलोत के बेटे को ईडी ने पूछताछ के लिए बुलाया। जिसके बाद से राजस्थान की सियासत गरमा गई है। एक तरफ जहां सीएम अशोक गहलोत बीजेपी पर हमलावर हैं तो वहीं दूसरी ओर बीजेपी नेता गजेंद्र सिंह शेखावत ने अशोक गहलोत पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जब बेटे को पूछताछ के बुलाया जाता है तो मुख्यमंत्री तिलमिला जाते हैं। उनकी तिलमिलाहट और बौखलाहट साफ तौर पर देखी जा सकती है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा, “70 लाख युवाओं का भविष्य जिस पेपर लीक की घटनाओं के कारण अंधकारमय हुआ, उन 70 लाख युवाओं में किसान, गरीब, दलित, आदिवासी वर्ग के बेटे और बेटियां शामिल थे। उन्होंने कई बयान भी दिए थे लेकिन जब कार्रवाई का समय आता है और इस पेपर लीक के तार उनके लोगों से जुड़े हुए प्रतीत होने लगते हैं तो उनको राजनीतिक प्रतिशोध याद आता है। ये दोहरा चाल और चरित्र अब बेनकाब हो चुका है और राजस्थान की जनता जान चुकी है कि किन लोगों की मिलिभगत की वजह से RPSC के पेपर लीक हुए. ”

दिल्ली में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि गहलोत सरकार में हुए पेपर लीक से 70 लाख युवाओं का भविष्य अंधकार मय हो गया। बड़ी मछलियों पर हो रही कार्रवाई पर अब सरकार को धरती हिलती हुई महसूस हो रही है। जब युवाओं को न्याय दिलाने के लिए जांच एजेंसी ED ने कारवाई  शुरू की, युवाओं के मन में उम्मीद जागी है। अगर गोविंद सिंह शामिल पाए जाते हैं तो कार्रवाई होनी चाहिए की नहीं??

ये भी पढ़ें-   दीपिका कक्कड़ के साथ हुआ ऑनलाइन स्कैम, व्लॉग शेयर कर फैंस को किया सावधान

About Post Author