“बीजेपी को लगता है मणिपुर भारत का हिस्सा नहीं है”, न्याय यात्रा में बोले राहुल गांधी

KNEWS DESK-  कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए कहा, “दिल्ली में कोहरे के कारण हमारा फ्लाइट लेट हो गया। आप लोग यहां सुबह से इंतजार कर रहे थे इसलिए मैं आपसे मांफी मांगता हूं.”

बीजेपी पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा, “29 जून को मैं मणिपुर आया था और उस विजिट में जो मैंने देखा जो मैंने सुना वो पहले कभी नहीं देखा था। मणिपुर में इतने लोग मरे, लोगों को कष्ठ हुआ, लेकिन पीएम मोदी आपका हाथ पकड़ने, आपका आसू पोंछने नहीं आए। शायद बीजेपी और आरएसएस के लिए मणिपुर हिंदुस्तान का भाग नहीं है.”

राहुल गांधी ने मांगी माफी

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए कहा, “दिल्ली में कोहरे के कारण हमारा फ्लाइट लेट हो गया। आप लोग यहां सुबह से इंतजार कर रहे थे इसलिए मैं आपसे मांफी मांगता हूं.”

‘मणिपुर में पीएम मोदी सिर्फ वोट मांगने आते हैं’- खरगे

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा, “यहां से हम कम से कम 6500 किमी चलेंगे। इतनी बड़ी यात्रा आज तक नहीं हुई और न कभी आगे होगी। मणिपुर में पीएम मोदी सिर्फ वोट मांगने के लिए आते हैं.”

 ‘पीएम मोदी समंदर पर भर रहे उड़ान’- खरगे

कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने कहा, “जब मणिपुर के लोग मुसीबत में हैं तो पीएम मोदी यहां नहीं आते हैं, वो समंदर के ऊपर सैर करते हैं। हम संविधान बचाने के लिए लड़ रहे हैं.”

‘हम मणिपुर में शांति कायम करेंगे’- राहुल गांधी

राहुल गांधी ने न्याय यात्रा को लेकर कहा, “अभी चुनाव का समय है, इसमें ज्यादा समय लगता, इसलिए हमने निर्णय लिया कि ये बस यात्रा होगी और पैदल यात्रा होगी। हम मणिपुर के लोगों का दर्द समझते हैं। हम आपसे वादा करते हैं कि हम फिर से शांति कायम करेंगे।

ये भी पढ़ें-   ऋतिक रोशन की ‘फाइटर’ का नया पोस्टर आया सामने, इस दिन होगा फिल्म का ट्रेलर रिलीज

About Post Author