केजरीवाल की गिरफ्तारी से पहले ममता, तेजस्वी थे निशाने पर- गोपाल राय

KNEWS DESK- आप नेता गोपाल राय ने रविवार यानी आज इंडिया अलायंस द्वारा आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि दिल्ली के सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी से पहले, हमने यह भी देखा कि कैसे झारखंड में राज्य के सीएम को गिरफ्तार किया गया था। राय ने कहा कि दिल्ली के सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी से पहले, हमने यह भी देखा कि कैसे झारखंड में राज्य के सीएम को गिरफ्तार किया गया था।

केजरीवाल (55) को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने गुरुवार को उत्पाद शुल्क नीति से जुड़े मनी-लॉन्ड्रिंग मामले में उनके आधिकारिक आवास से गिरफ्तार किया था। एक अदालत ने बीते शुक्रवार को आप के राष्ट्रीय संयोजक को 28 मार्च तक केंद्रीय एजेंसी की हिरासत में भेज दिया। आप नेता ने कहा कि हमने देखा है कि कैसे देश में चाहे वह पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी हों या बिहार में तेजस्वी यादव हों या भारतीय गठबंधन के नेता हों…फर्जी मामलों के जरिए उन्हें या तो चुप कराने या जेल में डालने की कोशिश की जा रही है।

इस बीच आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अपने नेता अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में रविवार को आईटीओ फुट-ओवर ब्रिज पर प्रदर्शन किया। पार्टी कार्यकर्ताओं ने भाजपा के खिलाफ नारे लगाए, जो केंद्र में शासन करती है और इस प्रकार जांच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय को नियंत्रित करती है जिसने गुरुवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री को गिरफ्तार किया था।

ये भी पढ़ें-   उत्तराखंड: हरिद्वार लोकसभा सीट पर प्रत्याशी घोषित होने के बाद कैबिनेट मंत्री ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा -“मुझे पार्टी के ऊपर तरस आता है”

About Post Author