प्रतापगढ़ में सड़क हादसें में 9 लोगों की हुई मौत,10 लोग घायल, सीएम योगी ने जताया दुख

KNEWS DESK… यूपी के प्रतापगढ़ के लीलापुर में सोमवार को भीषण सड़क हादसा हो गया है। यात्रियों से भरी हुई टैंपो को तेज रफ्तार टैंकर ने जोरदार टक्कर मार दी। जिसके चलते टैंकर सड़क पर पलटी खाते हुए जा गिरा। इधर टैंपो में सवार 4 लोगों ने इस हादसे में मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि गंभीर रूप से घायल लोगों में से 5 की मौत अस्पताल पहुंचते ही हो गई। गंभीर रूप से घायल अन्य लोगों का इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।

दरअसल आपको बता दें कि सोमवार के शाम 4 बजे की घटना है। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। हादसे के मामले में डीएम प्रकाश चंद्र ने बताया है कि टैंकर के स्टेरिंग में ही कुछ टेक्निकल प्रॉब्लम थी। जिसकी वजह से टैंकर का बैलेंस बिगड़ गया और वह पलटते हुए टैंपो से जा टकराया। यह टैंकर रायबरेली से गैस भरवाकर लौट रहा था। घटना स्थल पर लोगों को आने से रोक दिया गया हैं। इसके साथ ही मौके पर टेक्निकल टीम एवं फायर ब्रिगेड को बुलाया गया है। स्थानीय लोगों द्वारा बताया जा रहा है कि टैंपो सवारी लेकर प्रतापगढ़ की तरफ जा रही थी। तभी तेज रफ्तार से आते हुए टैंकर अनियंत्रित होकर टैंपो से जा टकराया और सड़क पर पलट गया। जिसके चलते टैंपो के परखच्चे उड़ गए हैं। इस हादसे के बाद टैंकर की गैस लीक होने लगी। जिसके बाद पुलिस ने रोड पर ट्रैफिक को रोक दिया है।

सीएम योगी ने घटना पर जताया दुख

जानकारी के लिए बता दें कि घटना को देखकर स्थानीय लोग अफसोस व्यक्त कर रहे हैं। वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस घटना की जांच की जाएगी। इधर इस घटना पर सीएम योगी ने शोक व्यक्त किया है। साथ ही इस हादसे में मरने वालों को 2 लाख रुपए एवं घयलों को 50 हजार रुपए दिए जाने की घोषणा की है।

About Post Author