यूपी ATS ने किया खुलासा, भारत के कई लोगों के संपर्क में थी सीमा हैदर, जानिए कैसे

KNEWS DESK…  पाकिस्तान से आई सीमा हैदर इस वक्त खूब चर्चाओं में बनी हुई है। सीमा का कहना है कि वो सचिन से सच्‍ची मोहब्बत करती है और पाकिस्‍तान से सब कुछ छोड़कर भारत आ गई है। जिस तरह से सीमा आई वो सब संदिग्‍ध भी लग रहा है। इस मामले में ATS को शक है कि सीमा बस वहीं बता रही है जो वो बताना चाह रही है। वह बड़ी कॉन्फिडेंस में होकर हर सवाल का जवाब दे रही है और माथे पर एक शिकन तक नहीं है।

आपको बता दें कि सीमा हैदर का लाईडिटेक्टर और पॉलीग्राफ टेस्ट कराया जा सकता है। ATS यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि सीमा प्यार की आड़ में जासूसी या किसी गलत इरादे से भारत तो नहीं आई है। सीमा ने पूछताछ में ये भी बताया कि उसने भारत आने के लिए यू-ट्यूब से जानकारी हासिल की थी। लेकिन एजेंसियों को इस बात पर यकीन नहीं हैं।  सीमा बार-बार बस यही कहे रही है कि वो सचिन से प्यार करती है। इस लिए वह पाकिस्तान छोडकर भारत  आई है।

यह भी पढ़ें… सीमा हैदर से ATS ने 8 घंटे की पूछताछ, PUBG से लेकर पासपोर्ट तक इन सबके मांगे जवाब

ATS से एक बड़ी जानकारी

पाकिस्तानी सीमा हैदर भारत में सिर्फ सचिन के संपर्क में नहीं थी बो इससे पहले वो कई लोगों के साथ संपर्क में रही चुकी थी ।और गेमिंग एप के जरिए ही बो उन लोगों से भी जुड़ी थी। 1 और खुलासा ये भी हुआ है कि सचिन की तरह वो लोग भी दिल्ली NCR से जुड़े थे। ऐसे में अब 1 और सवाल खड़ा हो रहा है कि क्या सीमा हैदर भारत में आने के लिए वह भारत के लोगों के संपर्क में आ रही थी।

सीमा के पास क्या-क्या मिला

सीमा हैदर के पास से पुलिस को अब तक 6 पासपोर्ट के अलावा 2 वीडियो कैसेट 4 मोबाइल  1 सिम 1 टूटा हुआ मोबाइल 1 पाकिस्तान के नेशनल डेटाबेस से जुड़ी लिस्ट  5 वैक्सीनेशन कार्ड 4 बर्थ सर्टिफिकेट  3 आधार कार्ड और पोखरा से दिल्ली का 1 बस टिकट मिला है।

About Post Author