सीमा हैदर से ATS ने 8 घंटे की पूछताछ, PUBG से लेकर पासपोर्ट तक इन सबके मांगे जवाब

KNEWS DESK… भारतीय सीमा में अवैध तरीके से अपने बच्‍चों के साथ दाखिल हुई पाकिस्‍तान नागरिक सीमा हैदर और उनके भारतीय पति सचिन से नोएडा स्थित  ATS के दफ्तर में घंटों पूछताछ की गई।  इस दौरान जांच एजेंसी ने उनके पासपोर्ट  उसके बच्चों के पासपोर्ट के बारे में जानकारी जुटाई है।

आपको बता दें कि ऑनलाइन गेम PUBG  खेलने के दौरान पाकिस्तान की सीमा और नोएडा के सचिन को एक-दूसरे से प्यार हो गया। इसके बाद सीमा अपने चार बच्चों को लेकर नेपाल के रास्ते भारत आ गई। सीमा ने कहा कि सचिन का प्यार था। जो मैं यहां चली आई। सीमा हैदर और सचिन की पहली मुलाकात से लेकर  PUBG ग्रुप में दूसरे लड़कों के बारे में पूछताछ हुई। सचिन और सीमा 7 दिनों तक नेपाल में रहे और इस दौरान वे नेपाल में कहां कहां गए और किन किन लोगों से मिले  इस बारे में पूछताछ की गई है।

सीमा के पूरे परिवार से जानकारी ली गई

सीमा हैदर के माता पिता भाई-बहन के बारे में भी जानकारी इकट्ठा की गई है। सीमा का मकसद सचिन के प्यार में भारत आना था या इसके पीछे कोई और वजह थी। सीमा हैदर से उनके गांव सिंध प्रांत और फिर कराची में रहने के बारे में जानकारी ली गई कि वह सिंध प्रांत से कराची में कब रहने आईं। सीमा हैदर के बच्चों। सीमा द्वारा प्लॉट बेचने की कहानी और उसके यात्रा मार्गों के बारे में जानकारी ली गई।

About Post Author