पीएम मोदी और सीएम योगी को मिली जान से मारने की धमकी

 KNEWS DESK… प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व UP के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी मिली है। मुंबई के ट्रैफिक कंट्रोल रूम को ये धमकी भरा मैसेज मिला है। जिसमें कहा गया है कि 26/11 जैसे आतंकी हमले के लिए तैयार रहें।

आपको बता दें कि  मुंबई के ट्रैफिक कंट्रोल रूम को धमकी भरा मैसेज मिला है। जिसमें धमकी दी गई है कि CM योगी आदित्यनाथ और PM नरेन्द्र मोदी निशाने पर हैं। आरोपी ने 26/11 जैसे आतंकी हमले के लिए तैयार रहने की भी धमकी दी। मुंबई पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ IPC की धारा 509  2 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।इसके पहले भी कई बार धमकी मिल चुकी है। इस बार 7 दिन के अंदर ही ये दूसरी बार धमकी मिल गई है। UP 112 में एक युवक  का फोन आया था जिसने वह PM और CM को जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस ने जांच में  गोरखपुर के रहने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया था।

 2 दिन पहले भी मिली थी धमकी

CM योगी आदित्यनाथ को इंटरनेट मीडिया पर अभी 2 दिन पहले ही जान से मारने की धमकी मिली है। इस मामले में साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन की मानिटरिंग टीम ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  एक ट्वीट में CM के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया था और जान से मारने की धमकी दी गई थी ।

About Post Author