देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा निक जोनस से पहले कई को-स्टार्स को कर चुकी हैं डेट

KNEWS DESK  प्रियंका चोपड़ा आज अपनी मेहनत से बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपना मुकाम बना चुकी हैं। आज वह ग्लोबल आइकन बनकर देश का नाम भी रोशन कर रही हैं।हिंदी सिनेमा की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा फिलहाल तो  निक जोनस  के साथ शादी के बंधन में हैं और वो शादीशुदा लाइफ एन्जॉय भी कर रही हैं|लेकिन निक जोनस से पहले बॉलीवुड के कई स्टार्स के साथ उनका नाम जुड़ा था . बर्थडे स्पेशल में जानते हैं कि आखिर किस-किस कलाकारों के साथ उनका नाम जोड़ा गया था.

प्रियंका चोपड़ा का करियर 

बॉलीवुड की ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। प्रियंका का जन्म 18 जुलाई 1982 को उत्तर प्रदेश के बरेली शहर में हुआ था। बेहद कम उम्र में ही प्रियंका ने अपने सपनों की तरफ अपने कदम बढ़ा लिए थे। साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम करने वाली प्रियंका ने यह साबित कर दिया था कि सफलता किसी भी उम्र की मोहताज नहीं होती है। उसके बाद सिनेमा की दुनिया में कदम रखा था.

असीम मर्चेंट संग जुड़ा नाम

प्रियंका चोपड़ा जब सिनेमा की दुनिया शुरू की थीं, उसी  दौरान उनका नाम सबसे पहले असीम मर्चेंट के साथ जुड़ा था. दरअसल, मॉडलिंग के दिनों में प्रियंका और असीम का अफेयर था, लेकिन बॉलीवुड डेब्यू के वक्त उनका ब्रेकअप हो चुका था. कहा जाता है कि मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के दौरान वह ब्रेकअप के दौर से गुजर रही थीं. उस वक्त प्रियंका इतनी ज्यादा तनाव में रहती थीं कि आत्महत्या तक करना चाहती थीं.

हरमन ने भी जीता था दिल 

हरमन बावेजा और प्रियंका चोपड़ा ने साथ में फिल्म लव स्टोरी 2050 में काम किया था.उसी वक़्त ये दोनों काफी करीब आ गए थे. कहा जाता है कि यह रिश्ता करीब पांच साल तक चला, लेकिन हरमन का करियर फिल्मी ट्रैक से उतरते ही हमेशा-हमेशा के लिए खत्म हो गया.

शाहिद संग भी जुड़ा था नाम 

शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा के इश्क की खबरों ने तो बॉलीवुड  इंडस्ट्री में हंगामा मचा दिया था. हुआ यूं था कि इनकम टैक्स की टीम ने एक बार प्रियंका चोपड़ा के घर पर सुबह-सुबह रेड की थी और दरवाजा शाहिद कपूर ने खोला था. उस वक्त वह बॉक्सर में थे. उस वक्त तो दोनों ही सितारों ने चुप्पी साध ली थी, लेकिन कई साल बाद शाहिद ने एक इंटरव्यू में प्रियंका को डेट करने की बात को एक्सेप्ट किया था.

अक्षय कुमार संग हुआ प्यार

प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार कई हिट फिल्मों में एक साथ काम करते  नजर आए. फिल्मों के साथ इनकी  केमिस्ट्री की चर्चा हर जगह  होने लगी थी. कहा जाता है कि दोनों के अफेयर की खबरों की जानकारी जब अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना को लगी तो उन्होंने  प्रियंका के साथ काम करने  से रोक दिया था.

किंग ऑफ रोमांस  शाहरुख़ के साथ भी जुड़ा नाम

बॉलीवुड की बेहतरीन फिल्म डॉन का रीमेक में  प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख खान की जोड़ी नजर आई. कहा जाता है कि फिल्म की शूटिंग के साथ-साथ दोनों के बीच अफेयर्स की खबरे आने  लगी थी. ये खबर लगते ही गौरी खान ने शाहरुख और प्रियंका की जोड़ी को हमेशा-हमेशा के लिए तोड़ दिया.

निक जोनस को बनाया अपना जीवनसाथी

साल 2018 के दौरान प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के अफेयर की खबरें सामने आईं. कुछ दिन बाद दोनों ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया और एक दिसंबर 2018 के दिन सात फेरों में एक-दूसरे को हमेशा-हमेशा के लिए बांध लिया.

प्रियंका चोपड़ा काफी दिनों से भारत से दूर लॉस एंजिल्स में हैं। अभिनेत्री एक बेटी की मां हैं। प्रियंका जल्द ही आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के सा ‘जी ले जरा’ में भी नजर आएंगी।

About Post Author