सीमा-सचिन अपना घर छोड़ दूसरे घर में रहने को हुए मजबूर,राशन और पैसे खत्म, सचिन के पिता ने कहा कुछ ऐसा….

KNEWS DESK… पाकिस्तान से अपना प्यार पाने भारत आईं सीमा हैदर और ग्रेटर नोएडा का उसका प्रेमी सचिन इन दिनों रबूपुरा के दूसरे घर में रह रहे हैं। सीमा और सचिन और सचिन के पिता का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें सचिन के पिता ने बताया है कि पुसिस केस होने के कारण पूरा परिवार घर में ही रह रहा है। घर के हालात सही नहीं है।

आपको बता दें कि  सचिन के पिता ने आगे कहा है कि हम लोग रोज कमाकर खाने वाले लोग हैं। लेकिन जब से पुलिस ने घर से बाहर न जाने के लिए कहा तब से वे लोग कुछ भी नहीं कमा पा रहे हैं। बस दिन भर घर में ही रहते हैं। खाने-पीने के लाले पड़ गए हैं। घर में राशन भी नहीं बचा है। हमने लोकल एसएचओ को भी इसके लिए पत्र लिखा है। ताकि वे हमारी बात आगे सीनियर अधिकारियों तक पहुंचाएं। नेत्रपाल ने मीडिया के द्वारा गुहार लगाई है कि इस कोई समाधान निकाला जाए। ऐसे तो उन लोगों के भूखा रहने तक की नौबत आ जाएगी। घर का कोई भी सदस्य बाहर नहीं जा पा रहा है। न ही पैसा कमाने का कोई और जरिया है। उन्होंने कहा, ”हमारी बात सीनियर अधिकारियों तक पहुंचाई जाए।  ताकि इसका कोई समाधान निकले और हमारी रोजी-रोटी चल सके।

बरामद किए गए 15 फर्जी आधार कार्ड 

जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में सीमा हैदर के मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। दोनों युवक सचिन  के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। फर्जी आधार कार्ड बनाने के आरोप में अरेस्ट किया गया है। पुलिस ने उनके पास से 15 फर्जी आधार कार्ड भी बरामद किये हैं। पुलिस ने इनके पास से आधार कार्ड बनाने वाले उपकरण भी बरामद किये हैं। पुलिस इस मामले में ज्यादा खुलासा करने से बच रही है। बताया गया है कि ये अरेस्ट सचिन के कहने पर की गई है। नोएडा पुलिस ने सीमा के पास से बरामद पासपोर्ट सीमा का पाकिस्तानी पहचान पत्र बच्चों के पासपोर्ट समेत बरामद सभी दस्तावेजों को पाकिस्तान एजेंसी को भेजा दिया गया है। जिससे इस बात की पुष्टि हो सके कि सीमा पाकिस्तानी है या नहीं। दूसरी ओर  सीमा के पास से बरामद मोबाइल फोन से क्या वाकई डेटा डिलीट हुआ था? पुलिस ने गाजियाबाद के फोरेंसिक लैब को सीमा का बरामद मोबाइल भेजा है जिसकी रिपोर्ट आनी  है। फोरेंसिक रिपोर्ट आने तक और पाकिस्तान की तरफ से सीमा की  पहचान किए जाने तक जांच चलती रहेगी। उसके बाद मामले में चार्जशीट तैयार की जाएगी। जांच पूरी होने के बाद ही फैसला लिया जाएगा कि सीमा को भारत में रहने दिया जाना चाहिए या पाकिस्तान भेज दिना चाहिए।

 2 बार कर चुकी करवाचौथ का व्रत

सीमा ने कहा कि अब वो हिंदू बन गई है। वह भारत में ही जीना और मरना चाहती है। बस पाकिस्तान वापस नहीं जाना चाहती है। सीमा ने आगे कहा कि नेपाल में ही उसने अपना और बच्चों का धर्म बदला था। लेकिन उससे पहले से वो हिंदू धर्म को मानती थी।  वह सचिन के लिए 2 बार करवाचौथ का व्रत भी रख चुकी है। उसने बताया कि वह कोई जासूस नहीं है। चाहे तो उसका पॉलीग्राफी टेस्ट करवा लें। चाहे उसके बारे में RAW या CBI से जांच करवा लें। वह पुलिस का सहयोग करेगी अगर वो कहीं भी गलत निकलती है तो उसे चाहे जेल में डाल दिया जाए। लेकिन उसे पाकिस्तान न भेजा जा जाना चाहिए।

About Post Author