“मुझे मोदी जी नहीं, मोदी बोलिए”, बीजेपी संसदीय दल की बैठक में हुए स्वागत पर बोले पीएम मोदी

KNEWS DESK- संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान बीजेपी संसदीय दल की बैठक खत्म हो चुकी है। आपको बता दें कि बैठक में पीएम मोदी का स्वागत किया गया।बीजेपी सांसदों ने नारा लगाया, मोदी जी का स्वागत है। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि मुझे मोदी जी नहीं, मोदी बोलिए।

“मुझे मोदी जी नहीं, मोदी बोलिए”

संसद भवन परिसर में बीजेपी संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री के पहुंचते ही बीजेपी सांसदों ने खड़े होकर तालियां बजाईं और ‘स्वागत है भाई स्वागत है, मोदी जी का स्वागत है’ के नारे लगाए। जिसके बाद पीएम मोदी ने कहा कि ये किसी की निजी जीत (विधानसभा चुनाव में जीत) नहीं है, बल्कि सामूहिक जीत है। पीएम ने कहा, मुझे ‘मोदी जी’ बनाकर जनता से दूर मत करो। उन्होंने कहा, मैं मोदी हूं. बीजेपी संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि आकांक्षी जिलों में काम करने का लाभ मिला है, वहां करीब साठ सीटें जीती हैं। यह बताता है कि अगर जमीन पर काम करें तो अनुकूल परिणाम मिलते हैं। पीएम ने कहा कि बीजेपी की राज्यों में सरकार रिपीट होने का 58 फीसदी रिकॉर्ड है, जबकि कांग्रेस का केवल 18 फीसदी ही है।

ये भी पढ़ें-    कयामत, कयामत गाने पर डांस करती नजर आईं ऐश्वर्या-आराध्या, वीडियो देख एक्ट्रेस पर भड़के लोग

तालियों के बीच नड्डा ने किया स्वागत

बीजेपी अध्यक्ष जे. पी. नड्डा ने तालियों की गड़गड़ाहट के बीच प्रधानमंत्री को माला पहनाकर उनका स्वागत किया। बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, राज्यसभा में सदन के नेता पीयूष गोयल सहित कई केंद्रीय मंत्री और पार्टी के सांसद मौजूद थे। बीजेपी संसदीय दल की बैठक में पार्टी के सभी लोकसभा सदस्य और राज्यसभा सदस्य शामिल होते हैं।

ये भी पढ़ें-    Animal: बॉबी देओल की मां प्रकाश कौर ने एनिमल देख बेटे को लगाई फटकार, कहा था- ‘ऐसी फिल्में मत किया कर…’

About Post Author