पूर्व PM राजीव गांधी की 32वीं पुण्यतिथि पर गांधी परिवार और कांग्रेस नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

 KNEWS DESK….पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को श्रद्धांजलि देने के लिए राहुल गांधी अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ पहुंचे।  राजीव गांधी भारत के सातवें प्रधानमंत्री थे। उन्होंने 1984 से लेकर 1989 तक भारत के प्रधानमंत्री पद को संभाला था।

आपको बता दें कि देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या को आज 32 साल हो गए है।  तमिलनाडु के श्रीपेरंबदूर मे एक आत्मघाती हमलावारो ने बम धमाका कर उनकी जान ले ली थी । यह हमला तब हुआ था । जब राजीव गांधी वहां एक रैली को संबोधित करने के लिए गए थे।  राहुल गांधी के 32वीं पुण्यतिथि पर पूरा गांधी परिवार दिल्ली के वीर भूमि पर श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंचे हैं।  कांग्रेस संसदीय दल के अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व वायनाड के एमपी राहुल गांधी के अलावा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने भी श्रद्धांजलि अर्पित की।

राहुल ने ट्वीट कर कहा

राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि मेरे पिता एक दूरदर्शी नेता थे। जिनकी नीतियों ने आधुनिक भारत को आकार देने में मदद की. वह एक दयालु शख्स थे। और मेरे और प्रियंका के लिए एक अद्भुत पिता थे, जिन्होंने हमें क्षमा और सहानुभूति का मूल्य सिखाया. मुझे उनकी बहुत याद आती है और हम दोनों ने साथ मे दो समय बिताया है। उसे हम याद करते हैं।

About Post Author