Entertainment: दिशा पाटनी मालदीव में छुट्टियों के दौरान बिकिनी में करती है चिल, बोल्ड तस्वीरें देख हो जायेंगे उनके फैन

Entertainment: बिकनी लगभग हमेशा दिशा पटानी पसंदीदा कॉस्ट्यूम है, शायद यही कारण है कि समुद्र तट की छुट्टी हमेशा उनके लिए छुट्टी का पहला विकल्प होता है। वे न केवल छुट्टी को फैशनेबल बनाते हैं बल्कि उसके वापस आने के लंबे समय बाद की पुरानी यादें भी बनाते हैं। अपनी छुट्टियों पर कराये गए उनकी बोल्ड तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर धमाल मचाती है।

दिशा पटानी अपनी खूबसूरती और अपनीफिट बॉडी को दिखने से कभी पीछे नहीं हटती। दिशा पटानी अक्सर अपनी छुट्टियों को फोंट्स अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड करती है, जो काफी लाइक्स बटोरती है, साथ ही साथ लोगों के कमेंट्स की भी लंबी लिस्ट होती है। तो आइए देखते है दिशा पाटनी की छुट्टियों की कुछ बोल्ड तस्वीरें।

गुलाबी बिकनी में जल परी लग रही दिशा-
यह दिशा पटानी के लिए उनकी बिकनी के बिना समुद्र तट की छुट्टी नहीं है और निश्चित रूप से उनकी खूबसूरत स्ट्रैपलेस गुलाबी बिकनी के बिना नहीं है। हमने कभी विश्वास नहीं किया होगा कि जब तक हमने दिशा पटानी को मालदीव की छुट्टी से नहीं देखा, तब तक जलपरी मौजूद हैं।और जब वह अपनी गुलाबी बिकनी के ऊपर एक जिंघम कवर जोड़ती है, तो वह सामान्य रूप से समुद्र तट के कपड़ों के लिए भी एक स्टाइलिश केस बनाती है।

अपने जंगली पक्ष को उजागर करने के लिए समुद्र तट एक शानदार जगह है। यह दिशा पटानी से संकेत लेने का भी एक सही अवसर है, जिन्हें किसी भी सूर्यास्त को टक्कर देने के लिए एक रंगीन तेंदुए की मुद्रित बिकनी के अलावा और कुछ नहीं चाहिए।

About Post Author