Motorola यह नया स्मार्टफोन देगा DSLR के कैमरे को मात, Frontier 22 में है दुनिया का पहला 200 MegaPixel का Camera

Motorola Smartphone: डमार्ट्फोने की दुनिया में एक बड़ा बदलाव लेकर आ रहा है मोटोरोला का नया स्मार्टफोन। मोटोरोला अपने नए स्मार्टफोन में दुनिया में सबसे ज़्यादा मैगपिक्सेल्स वाला फ़ोन लॉन्च करने जा रहा है। स्मार्टफोन बनाने वाली दिग्गज कंपनी मोटोरोला जल्द ही 200 मैगापिक्सल कैमरे वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन में जून के आसपास लॉन्च किया जा सकता है।

Motorola दुनिया के पहले 200MP कैमरे वाले स्मार्टफोन को Frontier 22 के नाम से लॉन्च करने की तैयारी में जुटा है. सोशल मीडिया पर मोटोरोला के इस स्मार्टफोन के बारे में रिपोर्ट लीक हो रही हैं. बताया जा रहा है कि Motorola Frontier 22 में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 Plus प्रोसेसर दिया जा सकता है. साथ ही इसमें 12GB LPDDR5X RAM और 256GB UFS 3.1 स्टोरेज क्षमता हो सकती है।

लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक-
लीक रिपोर्ट में बताया गया है कि मोटोरोला के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन में Qualcomm का नया प्रोसेसर देखने को मिल सकता है. यह फोन 6.67 इंच के फुल एचडी प्लस (FHD+) AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा. इसमें HDR 10+ का भी सपोर्ट देखने को मिल सकता है. फोन का डिस्प्ले 144Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा. मोटोरोला Frontier 22 में Android 12 पर आधारित MyUS ऑपरेटिंग सिस्टम मिलेगा।

200MP का प्राइमरी कैमरा-
Motorola Frontier 22 स्मार्टफोन का सबसे धांसू फीचर होगा इसका कैमरा. इसके कैमरे की बात करें तो फोन के पीछे ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा. इसका प्राइमरी कैमरा 200 मैगापिक्सल का होगा. इसके साथ फोन में 50MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 12MP का सुपर मैक्रो कैमरा दिया जा सकता है. चर्चा है कि सेल्फी के लिए इसमें 60MP का कैमरा दिया जा सकता है।

एक्सपर्ट के मुताबिक-
टैक एक्सपर्ट बताते हैं कि मोटोरोला के इस नए फोन में 5000mAh की बैटरी और फास्ट चार्जिंग फीचर मिल सकता है. बताया जा रहा है कि इस नए फोन में 125W तक वायर्ड चार्जिंग का सपोर्ट सिस्टम हो सकता है. अगर मोटोरोला फ्रंटियर 22 स्मार्टफोन 125W वायर्ड चार्जिंग के साथ आता है, तो यह दुनिया में सबसे तेज चार्जिंग वाले मोबाइल फोन में से एक बन जाएगा।

About Post Author