Rubina Dilaik photo: ब्लैक स्ट्रैप्लेस बिकिनी में रुबिनी दिलैक ने पूल में किया धमाल, कराया बोल्ड फोटोशूट

Rubina Dilaik photo: रुबीना दिलैक की इन बिकिनी फोटोज को जरा दिल थामकर देखिएगा. टीवी की दुनिया में धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस अब अपने सिजलिंग अंदाज से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तहलका मचा रही हैं. रुबीना ने अपने इंस्टग्राम हैंडल पर बिकिनी में कुछ स्टनिंग फोटोज शेयर की हैं, जिनपर फैंस का दिल आ गया है. फोटोज में रुबीना ब्लैक स्ट्रैपलेस बिकिनी टॉप और मैचिंग बॉटम पहने अपने किलर लुक से फैंस को दीवाना बना रही हैं.

रुबीना फोटोज में अपनी फ्रेंड संग पूल में मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं. नो मेकअप लुक और वेट ओपन हेयर में रुबीना का मस्ती भरा अंदाज देखते ही बनता है. कुछ फोटो में रुबीना पूल में पिंक कलर की एयर डक पर बैठकर पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं. वहीं, अपनी बाकी फोटोज में वो पूल में फुल ऑन एन्जॉय करती हुई देखी जा सकती हैं।

ब्लैक स्ट्रैपलेस बिकिनी संग ब्लैक सनग्लासेस लगाए रुबीना दिलैक के इन सुपर सिजलिंग फोटोज पर फैंस फिदा हो रहे हैं. कुछ ही देर में फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. कमेंट सेक्शन में फायर इमोजी की बाढ़ आ गई है. एक यूजर ने रुबीना की तारीफ में लिखा- आप बहुत हॉट लग रही हैं. रुबीना मेरी बेबी डॉल. एक दूसरे यूजर ने लिखा- पानी में आग लगा दी. एक दूसरे यूजर ने लिखा- आपसे नजरें नहीं हटा पा रहा हूं.

बता दें कि रुबीना दिलैक अपने अलग-अलग लुक्स से फैंस को इंप्रेस करती रहती हैं. कभी एथनिक, कभी फ्यूजन तो कभी बिकिनी फोटोज से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचना एक्ट्रेस को बखूबी आता है.

रुबीना के फैशन सेंस के साथ उनके मेकअप लुक्स भी काफी पसंद किए जाते हैं. रुबीना ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत छोटी बहू सीरियल से की थी. इसके बाद वो देवों के देव.. महादेव, जेनिफर और जीजू औ शक्ति जैसे शोज में अपनी दमदार एक्टिंग से जलवे बिखेर चुकी हैं.

पिछले साल रुबीना बिग बॉस 14 में नजर आई थीं. इस शो में रुबीना और उनके हसबैंड अभिनव शुक्ला ने साथ एंट्री ली थी. बिग बॉस 14 में अपने बॉस लेडी अंदाज से रुबीना ने फैंस के दिलों को जीत लिया था. रुबीना शो की विनर बनी थीं।

About Post Author