‘ईडी खुद ईडियट है’, जानें आखिर क्यों अधीर रंजन चौधरी ने ईडी के लिए कही ये बात

KNEWS DESK- कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने ईडी को लेकर विवादित बयान दिया है। आपको बता दें कि उन्होंने कहा कि  “ईडी क्या करेगी? ईडी खुद ईडियट है.” दरअसल, पश्चिम बंगाल में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारियों पर हुए हमले के बाद तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) विरोधी दलों के निशाने पर है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि ईडी ने टीएमसी नेता शाहजहां शेख के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया। इस बारे में जब अधीर रंजन चौधरी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, “ईडी क्या करेगी? ईडी खुद बेवकूफ है। बंगाल में सत्ताधारी पार्टी उनका ख्याल रखेगी। सत्ताधारी दल पार्टी में खतरनाक लोगों को बचाने का काम करता है.”

‘लुकआउट सर्कुलर का क्या उपयोग?’

उन्होंने आगे कहा, ‘यह ‘देखभाल’ वाली सरकार है तो लुकआउट सर्कुलर का क्या उपयोग है? किसी को बड़े-बड़े दावे नहीं करने चाहिए। चाहे वो बीजेपी हो, ईडी हो या फिर सीबीआई. बीजेपी तो रोहिंग्या का राग अलापती रहती है. इतने समय तक वे कहां थे और गृह मंत्रालय कहां था? अब जब मामला सुर्खियों में है तो उन्होंने ध्रुवीकरण की राजनीति शुरू कर दी है। उन्हें देखभाल करने वालों के खिलाफ कुछ करना चाहिए.”

राज्यपाल ने दिए जांच के आदेश

वहीं, पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सी वी आनंद बोस ने प्राधिकारियों को मुख्य आरोपी और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेता शाहजहां शेख को तुरंत गिरफ्तार करने के साथ-साथ आतंकवादियों के साथ उनके कथित संबंधों की जांच करने का निर्देश दिया है। बोस ने चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि टीएमसी नेता ने शायद ‘‘हद पार कर दी’’.

शेख के आतंकवादियों से कथित संबंध होने की राज्यपाल की टिप्पणियों की सत्तारूढ़ टीएमसी ने रविवार को तीखी आलोचना की। राज भवन की ओर से शनिवार देर रात जारी बयान में कहा गया कि राज्यपाल ने शिकायत मिलने के बाद पुलिस प्रमुख को दोषी को तुरंत गिरफ्तार करने का निर्देश दिया है।

ये भी पढ़ें-    इंडिगो की पहली फ्लाइट दिल्ली से पहुंची अयोध्या, यात्रियों के चेहरे पर दिखाई दी उत्साह और खुशी… किया जय श्रीराम का उद्घोष

About Post Author