पाकिस्तान गई अंजू के परिवार की बढ़ी मुश्किलें, गॉंव वालों ने पिता के लिए कह दिया कुछ ऐसा

KNEWS DESK- सीमा लांघकर पाकिस्तान पहुंचने वाली अंजू  के परिवार की मुश्किलें और बढ़ती जा रही हैं। अब गांव के लोग अंजू के पिता और परिवार को गांव से बाहर निकालने की बात कर रहे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि अंजू के कारण पूरा गांव  बदनाम हो रहा है। जिसके लिए वे अंजू के पिता गया प्रसाद थॉमस को नया ठिकाना ढूंढने के लिए कह रहे हैं।

आपको बता दें कि भारत में अपने बच्चे और पति को छोड़कर अपने प्यार को पाने के लिए बॉर्डर पार कर पाकिस्तान जाने वाली अंजू ने धर्म परिवर्तन कर अपने प्रेमी नसरुल्ला से शानदार तरीके से निकाह कर लिया है और अब फातिमा बन गई है। अंजू ने पाकिस्तान में नसरुल्लाह से शादी कर ली है। लेकिन अंजू और नसरुल्लाह की ओर से अभी तक कोई बयान नहीं आया है। इस मामले में गृहमंत्री नरोत्तम मित्रा ने जांच करने का निर्देश दिया है। ग्रामीणों से जब  पूछा गया कि अगर अंजू अपने पिता से मिलने आई तो क्या करेंगों। जिसपर गांव वालों ने कहा कि अगर ऐसी कोई बात हुई तो अंजू के पिता और परिवार को  गांव से बाहर निकाल देंगे। गांव वालों ने कहा है कि बेशक भारत सरकार इस मामले को देख रही है। पर यहां उसको हम घुसने नहीं देंगे। विरोध करने की तो आवश्यकता ही नहीं पड़ेगी।  ये तो अंजू को भी पता है कि हमारा गांव कैसा है। उसको यहां नहीं घुसने दिया जाएगा।

परिवार बिखर गया तिनके की तरह- गया प्रसाद

जानकारी के लिए बता दें कि अंजू के पाकिस्तान जाने के बाद अब पिता गया प्रसाद पर भी सवाल उठने शुरू हो गए  हैं। गया प्रसाद का कहना है कि जांच वाले बेशक आएं। हमारी जांच करें। हमें कोई परेशानी नहीं है। हमारे पास कोई संदिग्ध वस्तुएं नहीं हैं और ना मेरा चाल चलन इस प्रकार का है।  साधारण इंसान हूं। मैं हर तरह की जांच के लिए तैयार हूं। वो तो शायद मेरे कर्म ही खराब रहे होंगे तबी इसलिए मुझे ये सजा मिल रही है। कोई मेरे मन की पीड़ा नहीं समझ सकता कि इस समय मुझ पर क्या बीत रही है। गया प्रसाद ने कहा कि अंजू की वजह से मेरा पूरा परिवार परेशानी झेल रहा है। मेरे बेटे की नौकरी चली गई है।  मेरा परिवार तिनके की तरह बिखर गया है। अब तो बस हमें भगवान से यही विनती करते हैं कि हमें ही उठा ले। इस तरह घुट-घुट कर हमसे रहा नही जा रहा है।

 

About Post Author