Dead Body In Ashram: आसाराम बापू आश्रम में खड़ी कार में मिली लड़की की शव, 4 दिन पहले हुई था लापता

गोंडा: नाबालिग से रेप के आरोप में जेल में बंद आसाराम की मुसीबतें जेल में भी कम नहीं हो रहीं हैं. गोण्डा नगर कोतवाली क्षेत्र के बहराइच रोड स्थित आसाराम बापू आश्रम से शुक्रवार भोर में एक नाबालिग लड़की की लाश बरामद हुई है। आसाराम बापू के आश्रम के अंदर एक ऑल्टो कार में गुरुवार देर रात एक लड़की की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. यह लड़की 4 दिन पहले लापता हुई थी. लाश मिलने के बाद पुलिस ने आश्रम को सील कर दिया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. मौके पर पुलिस बल को तैनात किया गया है.

घरवालों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी

नगर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत बिमौर की निवासिनी लगभग पन्द्रह वर्षीय खुशी पांडेय पुत्री मनोज कुमार मंगलवार से घर लापता थी। काफी खोजबीन के बाद जब उसका पता नहीं चल सका तो गुरुवार को घरवालों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी। बताया जाता है कि शुक्रवार सुबह तीन से चार बजे के बीच पुलिस ने आश्रम से शव बरामद कर लिया।

आश्रम कर्मचारियों ने दी पुलिस को सूचना

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार देर रात गोंडा पुलिस को सूचना मिली कि बहराइच रोड स्थित आसाराम में एक कार में 15 साल की लड़की का शव मिला है. जांच में पता चला कि लड़की का घर आश्रम से कुछ दूरी पर है और वह घर से 4 दिन पहले लापता हुई थी. पूछताछ में सामने आया है कि यह जिस कार में शव मिला है वह आश्रम में कई दिनों से खड़ी थी.

पुलिस गंभीरता से कर रही जांच

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज प्रजापति का कहना है कि मंगलवार को एक बच्ची की गुमशुदा होने की सूचना मिली थी और रात में आसाराम आश्रम के अंदर बच्ची का शव मिला है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आसाराम आश्रम को सील कर दिया है. पुलिस की टीम मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

About Post Author