संजीदा शेक की बोल्ड तस्वीरें देख आप भी हो जायेंगे उनके दीवाने, देखें उनका बोल्ड अंदाज़

Entertainment: संजीदा शेख ने इंस्टाग्राम पर अपने हालिया बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें वह हॉट अंदाज में कैमरे की ओर देखते हुए पोज देती नजर आ रही हैं. संजीदा शेख ने पिंक कलर की ऑफ सोल्जर डीप नेक ड्रेस पहनी हुई है। इसमें शेख बेहद खूबसूरत लग रही हैं। संजीदा शेख का उनकी तस्वीरों से बना ग्लैमरस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

इसे 3 घंटे में 6000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं कई लोग इस पर हार्ट एंड फायर इमोजी भी शेयर कर रहे हैं. तस्वीरों में संजीदा शेख बेहद खूबसूरत लग रही हैं। नमस्कार। पहली तस्वीर में वह धुंधली नजर आ रही हैं। जबकि उनकी बात की तस्वीर थोड़ी और साफ है. इसके बाद उनका चेहरा साफ होता जा रहा है और वह खुश भी नजर आ रही हैं।

संजीदा शेख ने बिना किसी कमेंट के तस्वीरें शेयर की हैं। इस वजह से फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं. तस्वीरों में संजीदा शेख के बाल खुले हुए हैं और वह कैमरे को देखते हुए अलग अंदाज में पोज दे रही हैं. फोटो में संजीदा शेख डीप नेक ऑफ सोल्जर ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर संजीदा शेख की हॉट और बोल्ड तस्वीरें खूब पसंद की जाती हैं।

संजीदा शेख ने हाल ही में पति आमिर अली से तलाक लिया है। उनकी एक बेटी भी है जिसका नाम आयरा है। संजीदा शेख इन दिनों टीवी और वेब सीरीज में काम कर रही हैं. उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया. संजीदा शेख ने कई कलाकारों के साथ काम किया है। वह कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं।

About Post Author