राज ठाकरे की उद्धव सरकार को धमकी- मस्जिदों से नहीं हटाए लाउडस्पीकर तो बजने लगेगा हनुमान चालीसा

यूपी और बिहार के लोगों के खिलाफ आक्रमक बयानों की वजह से विवादों में रहने वाले महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) प्रमुख राज ठाकरे ने मुंबई (Mumbai) में हो रहे एक कार्यक्रम में मस्जिदों के लाउडस्पीकर बंद करने की जोरदार मांग की है। साथ ही मस्जिदों के पास हनुमान चालिसा बजाने की चेतावनी भी उन्होंने दी.

पास हनुमान चालिसा बजाने की चेतावनी

इसके साथ ही ठाकरे ने कहा कि,” मैं नमाज के खिलाफ कतई नहीं हूं लेकिन सरकार को मस्जिद के लाउडस्पीकर हटाने पर फैसला जरुर लेना चाहिए।” साथ ही ठाकरे ने कड़क होते हुए कहा, “मैं अभी चेतावनी दे रहा हूं। मैं प्रार्थना या किसी धर्म विशेष के खिलाफ नहीं हूं। मुझे अपने धर्म पर गर्व है. लेकिन ये मस्जिद में लाउडस्पीकर का क्या प्रयोजन।”

लोग राज्य में जाति के मुद्दों पर लड़ रहे कब बनेंगे हिंदू

राज ठाकरे ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) पर भी हमला किया। राज ठाकरे ने राकांपा पर गठन के बाद से ही राज्य में जाति आधारित नफरत फैलाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, “आज लोग राज्य में जाति के मुद्दों पर लड़ रहे हैं। हम कब इससे बाहर निकलेंगे और हिंदू बनेंगे?”

विधायकों के पेंशन भी बंद करने की मांग

एमएसएन प्रमुख ने सरकार से सभी एमपी और विधायकों को दी जाने वाली पेंशन को बंद करने की मांग की. उन्होंने कहा कि जो लगो संपन्न हैं, उन्हें मकान देने का क्या फायदा. अगर आप मकान देना ही चाहते हो तो झुग्गी झोपड़ी में रहने वालों को दो.

About Post Author