यूपी चुनाव 2022: CM का एलान, 10 मार्च के बाद उज्जवला योजना के सभी लाभार्थियों को होली और दीवाली में 1-1 गैंस सिलेंडर मुफ्त मिलेगा।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के आखिरी सातवें चरण के लिए प्रचार जारी है। इसी क्रम में अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को मऊ में एक जनसभा किया। सीएम योगी ने अपनी जनसभा में विपक्ष पर हमला। सीएम योगी ने उज्जवला योजना के लाभार्थियों के लिए बड़ा एलान किया।

जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि, नवजात बेटियों के जन्म पर अभी हम जन्म से स्नातक तक की पढ़ाई के लिए 15 हजार रुपये देते हैं लेकिन अब हम यह रकम बढ़ाकर 25 हजार रुपये करेंगे. सीएम ने उज्जवला योजना के लाभार्थियों के लिए बड़ा एलान करते हुए कहा कि, 10 मार्च के बाद उज्जवला योजना के सभी लाभार्थियों को होली और दीवाली में 1-1 गैंस सिलेंडर मुफ्त मिलेगा।

मुख्यमंत्री योगी ने आगे कहा कि, अगले 5 सालों में हर परिवार के एक सदस्य को नौकरी दी जाएगी. सीएम ने आगे कहा कि हम बेटी की शादी के लिए 1 लाख और कॉलेज में पढ़ने वाली बेटियों को स्कूटी भी देंगे. सीएम योगी ने कहा कि कोरोना में सबको वैक्सीन दी जा रही है. सपा और बसपा सब बिक जाती है. जरूरतमंदों को फ्री में राशन मिल रहा है। पहले सपा के गुर्गे राशन खाते थे और बसपा में हाथी राशन को खाता था. वहीं भाजपा में सबको सुरक्षा और सबको सम्मान दिया जा रहा है।

About Post Author