यूपी चुनाव 2022: कानपुर में प्रियंका ने किया रोड शो, पांच विधानसभा के प्रत्याशीय़ों के लिए मांगे वोट

यूपी विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान के लिए सभी पार्टियों प्रचार कर रही है। इसी कड़ी में प्रदेश प्रभारी एवं कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा ने बुधवार को कानपुर में रोड शो किया। उन्होंने कानपुर शहर में पांच विधानसभा क्षेत्रों में रोड शो किये।

बता दे की, कानपुर के प्रत्याशी प्रमोद जैसवाल को सर्मथन देने आई थी प्रियंका वाड्रा। कानपुर में उनका पहले रत्नलाल नगर में महिला संवाद का कार्यक्रम हुआ, जिसके बाद रोड शो में वह आर्य नगर में पहुंची, जिसके बाद उनका रोङ शो पुरे कानपुर में धूमा।

रोङ शो में उमङा जन सैलाब-

प्रियंका गांधी के रोङ शो में काफी भिङ देखने को मिली। लोंगो ने बढ चङकर प्रयंका के रोङ शो में हिस्सा लिया। वह कानपुर कैंट और किदवई नगर में घर-घर जाकर प्रचार किया, इसके बाद सीसामऊ और आर्य नगर में घर-घर जाकर अभियान चलाया जाएगा, इसके बाद उन्होंने कानपुर के गोविंदनगर में महिला शक्ति गर्जन में भाग लिया।

प्रमोद जैसवाल के लिए मांगे वोट-

प्रियंका गांधी ने किदवई नगर विधानसभा के प्रत्याशी अजय कपूर, आर्य नगर विधानसभा के प्रत्याशी प्रमोद जायसवाल, कानपुर कैंट विधानसभा के प्रत्याशी  सोहेल अख्तर अंसारी, सीसामऊ विधानसभा के प्रत्याशी के सोहेल अहमद को समर्थन देने आई थी।

About Post Author