यूपी चुनाव 2022: अमित शाह का चंदौली में बडा बयान, कहा- 5 चरणों में सपा-बसपा का सूपड़ा साफ है

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के चलते गृहमंत्री अमित शाह चंदौली में प्रचार करने पहुंचे, यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा, मैं उत्तर प्रदेश में अब तक करीब 150 सीटों पर चुनाव हो गया है। मैंने हर जगह चुनाव का माहौल देखा है. 5 चरणों के चुनाव में सपा-बसपा का सूपड़ा साफ हो गया है और जनता ने भाजपा की सरकार बनाने का काम पूरा कर लिया है।

समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा, अखिलेश के राज में यूपी किसी चीज में आगे नहीं बढ़ रहा था सिवाय अपराध और दंगों के. हमने उसे मैन्युफैक्चरिंग, दूध उत्पादन-मटर में नंबर एक और चावल उत्पादन में नंबर तीन बनाया।

10 मार्च को यूपी में जहां बाहुबली हैं उन्हे हम जेल भेजेंगे- शाह

शाह ने कहा,  मैं गंगा किनारे कह कर जाता हूं कि यूपी में जहां 1-2 जगह पर बाहुबली बच गए हैं, उन्हें भी 10 मार्च के बाद हम जेल भेजने का काम करेंगे. जब तक कानून व्यवस्था ठीक नहीं होती, तब तक विकास नहीं हो सकता. जब तक कानून व्यवस्था ठीक नहीं होती, तब तक औद्योगिक निवेश नहीं आ सकता।

यूपी में अवैद गोलियां और कट्टे का किया जिक्र-

शाह ने कहा,  उत्तर प्रदेश में पहले छर्रे की गोलियां और कट्टे बनते थे, जो हमारे लोगों को डराने और मारने के काम आते थे. आज गोले और मिसाइल बन रही हैं, जो पाकिस्तान से भारत माता की रक्षा करने के काम आती हैं। उत्तर प्रदेश की जनता ने बीजेपी की सरकार बनाने का काम पूरा कर लिया है।

About Post Author