यूपी चुनाव 2022: अमित शाह का अखिलेश पर वार, कहा-‘अखिलेश अपने परिवार, अधिक कुछ सोच ही नहीं पाते’

UP Assembly Election 2022:  उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के आखिरी चरण के लिए प्रचार जारी है। इस क्रम में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बुधवार को उत्तर प्रदेश के चंदौली और जौनपुर में जनसभाओं को संबोधित करते हुए दावा किया कि,कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में डबल इंजन वाली योगी आदित्यनाथ सरकार 300 से अधिक सीटों पर भव्य विजय के साथ सरकार बनाने जा रही है।

अमित शाह ने कहा कि यह चुनाव माफियावाद बनाम विकासवाद का चुनाव है, भ्रष्टाचार बनाम पारदर्शी सरकार का चुनाव है और गरीबों से लूट बनाम बनाम गरीबों को सशक्त बनाने का चुनाव है। शाह ने दावा किया कि अब तक पांच चरणों के चुनाव में ही यूपी की जनता ने सपा, बसपा और कांग्रेस का पूर्णतया सफाया कर दिया है।

शाह का सपा प्रमुख पर वार-
अमित शाह ने जातिवाद, परिवारवाद और तुष्टिकरण को लेकर सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश अपने परिवार, एक जाति और एक धर्म से अधिक कुछ सोच ही नहीं पाते. उन्होंने दावा किया कि सपा और बसपा की सरकार के 10 सालों में गन्ना किसानों को जितना भुगतान हुआ, उससे कहीं अधिक लगभग 1.48 लाख करोड़ रुपये का भुगतान योगी सरकार ने किया है।

About Post Author