यूपी चुनाव 2022: मऊ में गरजी प्रियंका गांधी, कहा- सपा-बसपा के नेता झुक जाएंगे लेकिन कांग्रेस पार्टी नहीं झुकेगी

UP election 2022:  उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के आखिरी चरण के प्रचार जारी है। इस क्रम में बुधवार को मऊ पहुंची कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी,  जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि, हम कई पुश्तों से भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ RSS से लड़ रही है और हम उनके आगे कभी झुकेगी नहीं बल्कि संघर्ष करेंगी।

प्रियंका ने कहा कि, समाजवादी पार्टी के नेता झुक जाएंगे, बसपा के नेता झुक जाएंगे, घरों में दुबक जाएंगे लेकिन कांग्रेस पार्टी न इनसे डरेगी, न इनके सामने झुकेगी बल्कि वह न्याय के लिए संघर्ष करेगी और भाजपा का सामना करेगी।

प्रियंका ने सीएम योगी पर साधा निशआना-

कांग्रेस महासचिव प्रियंका ने सीएम योगी पर भी निशाना साधा और कहा, ‘‘कोई कहता है चर्बी निकाल देंगे, कोई कहता है गर्मी निकाल देंगे. आपकी भर्ती की बात कौन कर रहा है? आपकी खेती की बात कौन कर रहा है? कोई आपको आगे बढ़ाने की बात कौन कर रहा है? दोषी वे नहीं, दोषी तो आप हैं क्योंकि आप उनसे सवाल नहीं पूछते.’’

पीएम मोदी के बयान पर किया पलटवार-

प्रियंका ने पीएम मोदी के बयान पर भी सवाल उठाया और कहा कि ‘‘प्रधानमंत्री खुद कहते हैं कि एक बुजुर्ग महिला ने कहा कि मैं मोदी जी के साथ गद्दारी नहीं करूंगी क्योंकि मैंने मोदी जी का नामक खाया है. ये मानसिकता है प्रधानमंत्री जी की कि वो कह रहे हैं कि जनता उनका नमक खा रही है।

मेरे परिवार में तीन प्रधानमंत्री रहे हैं, किसी के दिमाग में ऐसी बात कभी नहीं आई, क्योंकि वो जानते थे कि वो आपके सेवक हैं, आपने उन पर एहसान किया है, उन्हें नेता बनाया. उन्हें आपने सत्ता उधार में दी थी. उनका कर्तव्य था कि वह अपकी सेवा करें, कांग्रेस में आज हर कार्यकर्ता, नेता, पदाधिकारी जानता है कि उसका कर्तव्य आपके लिए काम करना है.’’

About Post Author