बाराबंकी: अयोध्या हाईवे पर हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, सूरत से आए परिवार के 6 लोगों की मौत

बाराबंकी:  उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले से एक दुख:द घटना सामने आई है। बाताया जा रहा है की, अयोध्या हाईवे पर नारायणपुर मोड़ के करीब एक होटल के पास तड़के सुबह तीन बजे यह हादसा हुआ है। हादसे में छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, पहले से खड़े कंटेनर में कार की पीछे से भिड़त हो गई, जिसमें एक महिला समेत छह लोगों की मौत हो गई है। सूचना के बाद आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायलों को सीएचसी रामसनेहीघाट पहुंचाया, जहां सभी को मृत घोषित कर दिया गया, इसके बाद पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजवाया और विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह हादसा रामसनेही घाट कोतवाली के नारायणपुर गांव के पास तड़के करीब तीन बजे हुआ है. पांच मृतकों की शिनाख्त हो गई है. मृतकों में चार एक ही परिवार के हैं, जिसमें पति-पत्नी और दो बच्चे शामिल हैं. ये सभी अयोध्या जनपद के रुदौली इलाके के रहने वाले हैं।

अयोध्या के रेहने वाले थे मर्तक-

अयोध्या के रुदौली के हयातनगर शुजागंज के अजय पुत्र दीपक वर्मा (35), सपना पत्नी अजय (30), आर्यांश पुत्र अजय (8), यश पुत्र अजय (10), रामजन्म पुत्र बीपत (24) शामिल हैं. कार सवार सभी लोग सूरत से रुदौली के शुजागंज के हयातनगर अपने घर कार से जा रहे थे, जहां पहले से खड़े कंटेनर में कार की भिड़ गई।

अपर पुलिस अधीक्षक पूर्णेन्दु सिंह ने दी जानकारी-
बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक पूर्णेन्दु सिंह ने बताया कि कार सवार परिवार गुजरात सूरत से फैजाबाद जा रहा था. टक्कर इतनी तेज थी कि कार का अगला हिस्सा कंटेंनर के अंदर घुस गया. सूचना के बाद आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायलों को सीएचसी रामसनेहीघाट पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया।

About Post Author