दिल्ली में भाजपा नेता जीतू चौधरी की गोली मारकर हत्या

नई दिल्ली : पूर्वी दिल्ली के बीजेपी नेता जीतू चौधरी की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. जीतू चौधरी को दिल्ली के मयूर विहार फेज-3 में उनके घर के बाहर गोली मारी गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पेट्रोलिंग ड्यूटी पर तैनात पुलिस अधिकारियों ने पॉकेट सी-1, मयूर विहार-III, दिल्ली के पास भीड़ देखी। भीड़ में एक व्यक्ति खून से लथपथ पड़ा मिला। बाद में पीड़ित की पहचान जितेंद्र उर्फ जीतू चौधरी के रूप में हुई।

ताबड़तोड़ चार राउंड फायरिंग

बताया जा रहा है कि बुधवार देर शाम वह घर के बाहर खड़े थे. तभी दो बदमाश बाइक से आए और उन पर ताबड़तोड़ चार राउंड फायरिंग कर दी. एक गोली जीतू के सिर में लगी, दूसरी उनके पेट में. आस-पास के मौजूद लोगों ने आनन-फानन में उन्हें नोएडा स्थित मेट्रो अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

जांच में जुटी पुलिस

गंभीर रूप से जीतू चौधरी घायल थे। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने घटना के बाद घटनास्थल की जांच की। मौके से कुछ खाली कारतूस और अन्य महत्वपूर्ण सबूत बरामद किए गए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जीतू के परिजनों ने हत्या के कारण के बारे में अभी तक पुलिस को जानकारी नहीं दी है। घटना आपसी रंजिश की वजह बताई जा रही है।

About Post Author