कुशीनगर में प्रचार के दौरान स्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले पर हुआ हमला, सपा और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच हुई मारपीट

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के छठवें चरण के प्रचार का आज आखिरी दिन था, जहां कुशीनगर में प्रचार के दौरान फाजिलनगर विधानसभा में सपा कैंडिडेट स्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले पर हमला हुआ। इस दौरान समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट और पत्थरबाजी हुई। इस घटना में कई सपा कार्यकर्ता घायल हुए हैं और कई गाड़ियों को नुकसान हुआ है।

मिली जानकारी के मुताबिक, फाजिलनगर सीट से सपा कैंडिडेट स्वामी प्रसाद मौर्य समर्थकों के साथ प्रचार के लिए जा रहे इस बीच उनके काफिले पर हमला हुआ, हालांकि, जब सपा और भाजपा समर्थकों के बीच पत्थरबाजी और मारपीट हुई, तब स्वामी प्रसाद मौर्य की गाड़ी आगे निकल चुकी थी।

दोनो कैंडिडेट प्रचार के दौरान आये सामने-

खलवा पट्टी गांव में स्वामी प्रसाद मौर्य और भाजपा कैंडिडेट सुरेंद्र कुशवाहा अपने-अपने काफिले के साथ प्रचार-प्रसार कर रहे थे, तभी एक जगह दोनों काफिले का आमना-सामना हुआ. इसके बाद दोनों के समर्थकों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया और वे दोनों आपस में भिड़ गए। इस हमले को लेकर स्वामी प्रसाद मौर्य ने भाजपा पर सुनियोजित तरीके से हमले का आरोप लगाया है. वहीं, भाजपा सांसद संघमित्रा मौर्य ने भाजपा कार्यकर्ताओं को इस हमले का जिम्मेदार ठहराया है।

About Post Author