कानपुर में सीएम योगी का तूफान दौरा आज, अरबों की योजनायें जनता को करेंगे समर्पित

जनपद की धरती से चुनावी बिगुल फूँकेगे सीएम

कानपुर- जनता के लिये चलाई जा रहीं योजनाओं को, जनता को समर्पित करने सीएम योगी आज जनपद आ रहे हैं। आज सीएम योगी जनपद के सिविल लाइन्स स्थित दयानंद एंग्लो वैदिक (डीएवी)  कॉलेज  में एक जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक  आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर वो चुनावी तैयारियों की भी समीक्षा करने वाले हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि सीएम जनपद में चलाई जा रही विकास योजनाओं का अवलोकन भी कर सकते हैं। सीएम के जनपद आगमन के मद्देनजर जिला प्रशासन अलर्ट मोड में है,  कुछ अधिकारियों के मुताबिक उनके दौरे को ध्यान में रखते हुये जिला प्रशासन ने पूरी तैयारियाँ कर ली हैं।

अरबों की योजनायें जनता को करेंगे समर्पित

आज अपने कानपुर दौरे पर आ रहे सीएम योगी जनपद में अरबों की योजनायें जनता को समर्पित करेंगे, जिसमें कई योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास शामिल है। सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक सीएम योगी आज जनपद को कोई बड़ी सौगात दे सकतें हैं। सीएम योगी आज जनपद में चलाई जा रही प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी के लाभार्थियों को फ्लैटों के अधिकार पत्र भी सौपेंगे। ऐसा कहा जा रहा है कि सीएम योगी आज सात सरकारी विभागों को करीब 532 करोड़ रूपये की योजनायें समर्पित करने के साथ ही शहर में आगामी कुछ दिनों में चलने वाली मेट्रो में कितना कार्य शेष है, इसका भी जायजा ले सकते हैं।

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कसी कमर

सीएम योगी के कानपुर दौरे को देखते हुये बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष सलील विश्ननोई, सांसद सत्यदेव पचौरी व एमएलसी अरूण पाठक सहित अन्य तमाम जनप्रतिनिधियों व बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कमर कस ली है। आज जनपद में सीएम के दौरे को देखते हुये जनपद के बीजेपी कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखा जा रहा है। उनके दौरे को देखते हुये आगमन मार्ग सहित पूरे शहर को सीएम की होर्डिगों से सजाया गया है, जगह जगह बीजेपी के झंडे व बैनर लगा कर कार्यकर्ताओं ने शहर को भगवामय बना दिया है।

About Post Author